scriptशराब के नशे धुत होकर घर पहुंचा बेटा तो गुस्साए पिता ने लोहे की रॉड मारकर कर दी हत्या | Father kills his son after reaching home on drunkenness | Patrika News

शराब के नशे धुत होकर घर पहुंचा बेटा तो गुस्साए पिता ने लोहे की रॉड मारकर कर दी हत्या

locationबागपतPublished: May 15, 2020 01:52:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlight
– बागपत जिले के बिनौली थाना क्षेत्र स्थित नंगला बहाड़ी गांव की घटना
– शराब पीकर घर आने को लेकर पिता-पुत्र में हुआ था विवाद
– पुलिस ने आरोपी पिता को लिया हिरासत में

murder.jpg
बागपत. जिले के एक गांव में शराब पीकर घर पहुंचे युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बेटा शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। इस दौरान उसकी पिता से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच पिता ने पुत्र के सिर पर लोहे की रॉड से जबरदस्त प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया है और आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है।
यह भी पढ़ें- 11वीं कक्षा के छात्र की अचानक हुई मौत, थोड़ी देर बाद ही 10वीं की छात्रा ने भी तोड़ा दम

उल्लेखनीय है कि जब से उत्तर प्रदेश में शराब के ठेके खोले गए हैं, तब से घरेलू हिंसा के मामले भी बढ़ गए हैं। ताजा मामला बिनौली थाना क्षेत्र के नंगला बहाड़ी गांव का है। जहां 24 वर्षीय मोहित दोपहर के समय ही शराब पीकर घर पहुंच गया। जब पिता माेहनपाल ने बेटे की हालत देख नाराजगी जाहिर की। शराब पीकर आने को लेकर मोहित की परिवार के अन्य लोगों के साथ भी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते पिता-पुत्र में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान बेटे की हरकत से गुस्साए पिता ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया। सिर पर रॉड लगते ही मोहित वहीं जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बागपत जिला अस्पताल भिजवाया। इसके साथ सीओ बागपत ओमपाल सिंह ने भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मृतक बड़े भाई श्लेष, मां राकेश का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस आरोपी पिता मोहनपाल को हिरासत में थाने ले गई है। प्रभारी निरीक्षक रवेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर करवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो