scriptVIDEO: विवाद के बाद मारपीट फायरिंग, दबंगों ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों को किया लहूलुहान | Fierce firing after disputeMany people bled | Patrika News

VIDEO: विवाद के बाद मारपीट फायरिंग, दबंगों ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों को किया लहूलुहान

locationबागपतPublished: Aug 13, 2019 02:45:43 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

बागपत में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट
मारपीट और फायरिंग में दो दर्जन से ज्यादा घायल
घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज,पुलिस जांच में जुटी

bagpat
बागपत। बागपत जिले में देर रात एक घर में दंबगों का कहर देखने को मिला। जहां मामूली विवाद में देर रात गांव के ही दो दर्जनों दबंगों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला करते हुए परिवार के लोगों को लाठी डंडों,धारदार हथियारों से पीटा और तमंचों से फायरिंग भी की। इस फायरिंग में परिवार की महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए हैं। वहीं एक युवक गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हुए हैं।

मामला कोतवाली बागपत इलाके के ब्रह्मनपुट्ठी गांव का है, जहां पर रहने वाले बालेश्वर दयाल शर्मा के पोते का तीन दिन पहले गांव के ही रहने वाले चाहतराम गुर्जर के लड़कों के साथ खेल-खेल में मामूली विवाद हो गया था। विवाद के बाद लोगों ने उन्हें समझा बुझाकर घर भेज दिया था। जिससे गुस्साए गुर्जर समाज के दबंग लोगों ने रविवार देर रात बालेश्वर दयाल शर्मा के परिवार पर धारदार हथियार, लाठी- डंडों और तमंचों के बल पर हमला कर दिया। मारपीट और फायरिंग में एक युवक नितिन को गोली लग गई ।
इसके बाद दबंग आरोपी परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। किसी तरह पीड़ितों ने डायल 100 पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बागपत में भर्ती कराया है। गोली लगे हुए युवक की हालत की गम्भीरता को देखते हुए दिल्ली जीटीबी के लिए रेफर कर दिया है फिलहाल थाना पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो