Baghpat: लॉकडाउन के बीच Race लगा रहे थे युवक, अचानक चल गए धारदार हथियार

Highlights

  • बागपत के दोघट थाना क्षेत्र का मामला
  • विवाद में हुआ पथराव और धारदार हथियार चले
  • एक महिला समेत 11 लोग हुए घायल

By: sharad asthana

Updated: 06 Apr 2020, 04:58 PM IST

बागपत। लॉकडाउन (Lockdown) का कुछ लोग बिल्कुल भी पलन नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला बागपत (Baghpat) में सामने आया है। दोघट थाना क्षेत्र के बोपुरा गांव में त्रिवेणी शुगर मिल (Sugar Mill) मैदान में दौड़ लगा रहे युवकों के बीच किसी बात को लेकर जमकर धारदार हथियार चल गए। झगड़े में एक महिला समेत 11 लोग घायल हो गए। पुलिस (Police) ने घायलों को बिनौली सीएचसी में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: Lockdown: थानों में महिला पुलिसकर्मी बना रही पूड़ी—सब्जी, मेरठ पुलिस रोज 20 हजार लोगों को खिला रही खाना

त्रिवेणी शुगर मिल मैदान में लगा रहे थे दौड़

बोपुरा गांव के जंगल में रविवार शाम त्रिवेणी शुगर मिल मैदान में गांव के युवा दौड़ लगा रहे थे। दौड़ लगाते समय किसी बात को लेकर आसिफ व मोनिस के बीच मारपीट शुरू हो गई। वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवाओं ने बीच—बचाव कर उनका समझौता कराकर मामला शांत करा दिया। इसके बाद गांव में आते ही मामले को लेकर दोनों ही पक्षों के बीच कहासुनी होकर मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों के बीच पथराव और धारदार हथियार चले।

यह भी पढ़ें: Lockdown: अगर कंपनी आपकी सेलरी काटे तो इस नंबर पर करें शिकायत

एक की हालत गंभीर

संघर्ष में महिला समेत करीब 11 लोग घायल हो गए। दोघट थाना पुलिस ने घायलों को नौली सीएचसी पर भर्ती कराया। घायलों में मीनस की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। एसओ दोघट रमेश सिंह ने बताया कि बच्चों के बीच खेलने को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

sharad asthana
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned