scriptयूपी के इस स्कूल में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर छात्रों में चले धारदार हथियार, तीन गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो | fight between students of a private school | Patrika News

यूपी के इस स्कूल में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर छात्रों में चले धारदार हथियार, तीन गंभीर रूप से घायल, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 23, 2019 07:11:56 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मु्ख्य बातें-
-बाइक सवार आधा दर्जन युवकों ने ताबड़तोड़ चाकुओं व धारदार हथियारों से हमला कर दिया
-इस हमले में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए
-जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

screenshot_from_2019-08-23_19-03-26.png
बागपत। जनपद में छात्रों के दो गुटों में वर्चस्व की लड़ाई एक बार फिर सामने आई है। छपरौली रोड स्थित एक पब्लिक स्कूल से छुट्टी होकर वापस घरों को लौट रहे कक्षा 11 के छात्रों पर बाइक सवार आधा दर्जन युवकों ने ताबड़तोड़ चाकुओं व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस हमले में तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिनमें से एक छात्र की गम्भीर हालत बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

प्रॉपर्टी डीलर ने प्लाॅट दिखाने के बहाने महिला से किया दुष्कर्म

बता दें कि बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के छपरौली रोड स्थित स्कूल की शुक्रवार की दोपहर छुट्टी होने के बाद जब छात्र अपने घरों को लौट रहे थे। तो स्कूल से थोड़ा आगे निकलते ही आधा दर्जन बाइक सवारों ने स्कूल के कक्षा 11 के छात्रों को घेर लिया। इन अज्ञात बाइक सवार युवकों ने छात्रों के साथ मारपीट करते हुए उनपर चाकुओं से हमला बोल दिया।
छात्रों पर चाकुओं से वार होता देख मौके पर भगदड़ मच गई। इस हमले में स्कूल के तीन छात्र चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। हमलावर युवक घटना को अंजाम देकर मौके से भाग निकले। सूचना पर स्कूल संचालक, शिक्षकों के अलावा घायल छात्रों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। तीनों घायल छात्रों को बड़ौत के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी ने इस जिले के अधिकारियों को दी ऐसी सजा, दूसरों के लिए होगा सबकसीएम योगी ने इस जिले

इस घटना के बाद से अभिभावकों में भी आक्रोश व्याप्त है। बताया गया है कि स्कूल में ही छात्रों के बीच किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले कहासुनी के साथ झगड़ा भी हुआ था। इसी का बदला लेने के लिए दूसरे गुट के छात्रों ने अपने साथियों के साथ मिलकर यह हमला कराया है। घायल छात्रों के परिजनों ने कोतवाली पर तहरीर दी है, लेकिन अभी तक मामला दर्ज नहीं हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो