Video: मायावती का जन्‍मदिन मनाने पर पुलिस ने किया केस दर्ज, जानिए क्‍या है वजह

sharad asthana | Publish: Jan, 16 2019 09:27:22 AM (IST) | Updated: Jan, 16 2019 09:27:23 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

बागपत के मेरठ रोड स्थित हिना गार्डन में मनाया गया बसपा सुप्रीमो मायावती का 63वां जन्मदिन

बागपत। नगर के मेरठ रोड स्थित हिना गार्डन में मंगलवार को बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री का 63वां जन्मदिन धूमधाम के साथ मनाया गया। इस दौरान सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने एक साथ केक काटकर पार्टी की मजबूती व आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। वहीं केक को लेकर कार्यकर्ताओं में लूट मची तो कार्यताओं ने हर्ष फायरिंग भी की। इसके बाद पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: प्रियंका गांधी की ससुराल से शुरू करेंगे राहुल गांधी लोकसभा चुनाव का अभियान

63वें जन्‍मदिन पर हुआ कार्यक्रम

मंगलवार को बागपत नगर के मेरठ रोड स्थित हिना गार्डन में बसपा सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के 63वें जन्मदिन पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें मुख्य अतिथि रामवीर कश्यप, पूर्व विधायक सत्यवीर गुर्जर, महावीर प्रधान पहुुंचे थे। सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी सुप्रीमो के जन्मदिन पर केक काटा और पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया। इस दौरान केक को लेकर जहां कार्यकताओं में मारा-मारी मच गई, वहीं कुछ कार्यकताओं ने हर्ष फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: Exclusive News: मायावती ने अपने जन्मदिन पर इस कारोबारी को दिया बड़ा गिफ्ट, अपने गृह जनपद से घोषित किया लोकसभा 'प्रत्याशी'

इनके खिलाफ मकदमा दर्ज

फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। एसपी शैलेश कुमार का कहना है कि जांच में पता चला है क‍ि गोली बसपा नेता धर्मपाल प्रधान ने गोली चलाई थी। इस मामले में कार्यक्रम के संचालक, बसपा नेता धर्मपाल प्रधान और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। धर्मपाल प्रधान का लाईसेंस रद्द करने की प्रकिया की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मायावती के जन्मदिन पर रालोद ने किया कुछ ऐसा, अब हर तरफ हो रही चर्चा, देखें वीडियो

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned