बागपत में कार में खेल रहे चार बच्चों की दम घुटने से मौत, पांचवे की हालत गंभीर

बच्चों के अंदर जाते ही सेंसर से लॉक हुई कार में ऑक्सीजन की कमी से बेहाेश हुए बच्चों का घुट गया दम, जब तक घर वालों ने देखा तब तक हो गई काफी देर पांचवे बच्चे की हालत गंभीर।

By: shivmani tyagi

Updated: 07 May 2021, 07:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बागपत ( bagpat news ) कोरोना काल में जब हर ओर दुखभरे समाचार मिल रहे हैं ऐसे में बागपत में दिल दहला देने वाली घटना हो गई। यहां कार में खेल रहे पांच बच्चे दम घुटने से बेहोश हो गए। इनमें से चार की मौत हो गई जबकि पांचवे की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद से पूरे गांव में शौक फैल गया है। जिन परिवारों के बच्चों की मौत हुई है उन परिवारों में तो जैसे कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपी की कोरोना संक्रमण से मौत

घटना चांदीनगर थाना क्षेत्र के गांव सिगौली तगा की है। यहां हैप्पी पुत्र राजकुमार के घेर में टाटा टीयागो कार खड़ी हुई थी। इसी घेर में बच्चे खेल रहे थे। घटना दोपहर की है। लॉकडाउन और दोपहर का समय होने की वजह से सभी बड़े अंदर घरों में थे। बताया जाता है कि इसी दौरान बच्चे कार में घुस गए और कार ऑटो सेंसर की वजह से लॉक गई। बच्चों का इस बात का अहसास नहीं हुआ लेकिन कुछ ही देर बाद उनका दम घुटने लगा तो उन्होंने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कार लॉक हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: काेविड अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने पर स्टाफ ने लिए दस हजार और लगा दिया खाली ऑक्सीजन सिलेंडर जिससे हो गई मरीज की माैत, ऐसे खुला मामला

बताया जाता है कि बच्चे झटपटाते रहे और अंदर ही बेहोश होकर गिर पड़े। इतना कुछ हो जाने पर भी किस को इस घटना का पता नहीं चल सका। जब काफी देर तक बच्चों के खेलने की आवाज नहीं आई तो परिजन उन्हे तलाशने के लिए निकले। इसी दौरान जब उन्होंने बच्चों को कार के अंदर निढाल हालत में पाया तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में हैप्पी को बुलाकर कार को अनलॉक कराया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। दम घुटने से संदीप की आठ वर्षीय पुत्री दीपा और दूसरी बेटी वंदना समेत विकास के आठ साल के बेटे अक्षय और चार वर्षीय बेटे कृष्णा की मौत हो चुकी थी। इसी कार में अचेत हालत में पड़े मिले प्रशांत के आठ साल के बेटे शिवांग की सांसे चल रही थी जिसे गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़े: एक रुपया खर्च नहीं होगा, बढ़ जाएगी आपके पंखे की रफ्तार और घट जाएगा बिजली बिल

यह भी पढ़े: अगर आपको भी आजकल कुछ भी छूने से लग रहा है करंट ताे जान लीजिए इसकी वजह

यह भी पढ़े: पंचायत चुनाव में सवा करोड़ वाली मर्सिडीज से पर्चा दाखिल करने पहुंचा गांव का प्रत्याशी

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned