scriptBIG BREAKING:मार्केट में अचानक पुलिस और बदमाशों के बीच चलने लगी गोलियां, 2 पुलिसकर्मी समेत चार घायल, देखें वीडियो | Four injured in firing between police and criminal in bagpat | Patrika News

BIG BREAKING:मार्केट में अचानक पुलिस और बदमाशों के बीच चलने लगी गोलियां, 2 पुलिसकर्मी समेत चार घायल, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jan 12, 2019 11:00:59 am

Submitted by:

virendra sharma

उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। पुलिस और बदमाशों के बीच में एक बार फिर से बागपत में मुठभेड़ हुई।

criminal

BIG BREAKING:मार्केट में अचानक पुलिस और बदमाशों के बीच चलने लगी गोलियां, 2 पुलिसकर्मी समेत चार घायल, देखें वीडियो

बागपत. उत्तर प्रदेश में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी है। पुलिस और बदमाशों के बीच में एक बार फिर से बागपत में मुठभेड़ हुई। बाइक सवार बदमाशों ओर पुलिस के बीच आमने सामने की फायरिंग हुई। एक तरफ जहां बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। बदमाश की गोली लगने से 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं 2 बदमाशों को भी पुलिस की गोली लगी है। डॉक्टर ने घायल बदमाशों और पुलिसकर्मियों को मेरठ के एक निजी अस्पताल मेंं एडमिट कराया है।
यह घटना कोतवाली बडौत इलाके में हुई। मेन बाजार में बाइक सवार दो शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस नाकेबंदी कर सघन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान और सराय रोड की तरफ भाग बेख़ौफ़ बदमाशों को जब औद्योगिक चौकी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाश फायरिंग कर तमंचे लहराते हुए फरार होने लगे। जिसके बाद सामने से आ रही कोतवाली पुलिस की जीप ने बदमाशों को घेर लिया और बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनो तरफ से हुई फायरिंग में दोनो शातिर बदमाश व एक दरोगा अभिषेक सिंह ओर सिपाही विशाल गोली लगने से घायल हो गए है। घायल पुलिसकर्मियो को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है जबकि वही गोली लगने से घायल हुए दोनों शातिर बदमाशों वरुण व जयंत निवासी गांव लुहारी को मेरठ के लिए रेफर कर दिया है। पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर किस्म के बदमाश है जिन पर दर्जनों मुक्कदमे दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो