script

Baghpat: दोस्त को शराब पिलाने के लिए बुलाया और कर दिया ये कांड – देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jul 22, 2019 10:48:37 am

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

युवक का कृष्ण नदी में मिला था शव, कई दिन बाद मृतक की हुई पहचान
शराब पिलाने के बाद बदमाश हायर कर कराई थी युवक की हत्या

news

Baghpat: दोस्त को शराब पिलाने के लिए बुलाया और कर दिया ये कांड – देखें वीडियो

बागपत। बरनावा गांव के जंगल में युवक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद घटना का खुलासा किया है। गौरव की एक युवक से रंजिश चल रही थी। उसी ने दो बदमाशों को हायर कर गौरव की हत्या की वारदात को अंजाम दिलाया। पुलिस ने तीनों हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और एक हत्यारोपी की पत्नी से मृतक गौरव के अवैध संबंध होने का मामला सामने भी आया है। वहीं दो हत्यारोपियों पर पहले भी हत्या के मामले दर्ज है।

जानकारी के अनुसार, बरनावा गांव के जंगल स्थित कृष्णा नदी में बीती 16 जुलाई को अज्ञात युवक का शव पड़ा मिला था। उसकी दो दिन पूर्व गौरव पुत्र बालेश्वर निवासी वाजिदपुर के रूप में हुई थी। इस मामले में मृतक के पिता ने बिनौली थाने में पलड़ा गांव निवासी तीन भाई गुलजार, सद्दाम व वसीम पुत्रगण बसीरू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रविवार को गौरव हत्याकांड़ का खुलासा करते हुए एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मुकदमे की विवेचना व प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर मुकदमें में सेठू पुत्र धर्मवीर, कृष्ण पुत्र जिले सिंह व अशोक पुत्र चरन सिंह निवासी वाजिदपुर के नाम प्रकाश में आए। जिन्हे पुलिस ने नागेश्वर मंदिर बड़ौत के पास से गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान बताया गया कि अशोक व गौरव के बीच काफी समय रंजिश चल रही थी।

गौरव लोनी से अक्सर वाजिदपुर गांव में आता रहता था। उसने उसकी हत्या के लिए गांव के ही सेठू व कृष्ण को 70 हजार रुपये में हायर किया। और गौरव को झांसा देकर 15 जुलाई को गांव बुलाया। यहां तीनों गौरव को शराब पिलाने के लिए बरनावा गांव के जंगल में ले गये। यहां आरोपियों ने प्लानिंग कर गौरव की चाकुओं से गोदकर हत्या करने के बाद शव को कृष्णा नदी में फेंक दिया। एसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि सेठू व कृष्ण शातिर किस्म के अपराधी है। इन दोनों का लगभग 4 वर्ष पूर्व बुढाना जाते समय रोडवेज बस में सिट पर बैठने को लेकर डा. अनिल डबास के भाई सुनील डबास निवासी बुढाना, मुज्जफरनगर से छोटी सी बात को लेकर विवाद हो गया था। जहां विवाद के तीन दिन बाद दोनों आरोपियों ने उसके गांव पहुंचकर उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में दोनों के खिलाफ मुज्जफनगर थाने में रिपोर्ट भी दर्ज है। इसके अलावा दोनों आरोपियों के खिलाफ वहीं पर ही गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज है।

ट्रेंडिंग वीडियो