यूपी के बागपत में गैंगवार: एक लाख के इनामी रह चुके बदमाश पर ताबड़ताेड़ फायरिंग, पांच काे गाेली लगी

बागपत में गैंगवार, घर के बाहर खड़े एक लाख के इनामी रह चुके परमवीर तुगाना पर अंधाधुंध फायरिंग। गाेली लगने से पांच लाेग घायल।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jun 2020, 10:45 PM IST

बागपत। एक लाख के इनामी रह चुके कुख्यात बदमाश परमवीर तुगाना पर साेमवार शाम कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। फायरिंग में तुगाना समेत उनके पांच साथी घायल हाे गए। फिल्मी अंदाज में दुस्साहिसक वारदात काे अंजाम देकर हमलावर फरार हाे गए। गंभीर हालत में सभी घायलों काे मेरठ ले जाया गया जहां देर शाम तक परमवीर तुगाना की हालत गंभीर बनी हुई थी।

यह भी पढ़ें: रामपुर में आजम खान का नाम लिखे पत्थर पर चला बुल्डोजर, छह दुकानें ताेड़ी गई

घटना सोमवार शाम करीब सात बजे की है। कुख्यात बदमाश रह चुके परमवीर तुगाना अपने पांच साथियों के साथ कुरढी गांव में देशपाल के मकान के बाहर बैठा हुआ था। इसी दाैरान कांधला की ओर से एक एसयूवी आई जिसमें सवार बदमशों ने पमवीर तुगाना और उसके साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें: अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या के आराेपी ने अब मुजफ्फरनगर पुलिस पर बरसाई गाेलियां

अंधाधुंध फायरिंग से माैके पर अफरा-तफरी मच गई और पूरे गांव में दहशत फैल गई। कई राउंड गाेलियां बरसाने के बाद हमलावर फरार हाे गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों काे नजदीकी अस्पताल भिजवाया। अस्पताल में चिकित्सकों ने परमवीर समेत तीन की हालत नाजुक देखते हुए उन्हे हायर सेंटर रेफर कर दिया। चिकित्सकाें ने बताया कि परमवीर काे कम से कम चार गाेलियां लगी हैं।

यह भी पढ़ें: बिजनाैर में पुलिस के खिलाफ थाने में दरी बिछाकर बैठे भाजपाई, जमकर नारेबाजी

वारदात की सूचना पर एसपी बागपत अजय कुमार ने जनपद की सभी सीमाएं सील कराते हुए सघन चेकिंग कराई लेकिन हमलावराें का रात तक काेई सुराग नहीं लग सका। एएसपी बापगत अनित कुमार का कहना है कि परमवीर तुगाना कुर्डी गांव में देशपाल के मकान पर बैठे हुए थे। कांधला की ओर से एक कार में सवार हाेकर कुछ हमलावर आए और हमला बाेल दिया। इस हमले में परमवीर, नितिन, गौरव, योगेंद्र और योगेंद्र घायल हुए हैं। सभी घायलों काे अस्पताल ले जाया गया है। परमवीर का अपराधिक इतिहास रहा है। हमलाव काैन हैं इसका पता लगाया जा रहा है टीमें लगाई दी गई हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned