scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में आग में झुलसी युवती, आग लगने की बताई जा रही ये वजह | girl burnt in suspected situation police started investigation | Patrika News

संदिग्ध परिस्थितियों में आग में झुलसी युवती, आग लगने की बताई जा रही ये वजह

locationबागपतPublished: Sep 20, 2019 02:46:24 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

परिवार की कहानी पर पुलिस को संदेह
संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी युवती
परिजनों के अनुसार गैस सिलेंडर में आग लगने से झुलसी युवती

burned.jpeg

 

बागपत। यूपी के बागपत जिले में स्थित निरोजपुर रोड पर गुरुवार सुबह संदिग्ध हालत में आग लगने से एक युवती गम्भीर रूप से जल गई। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। यहां पर युवती की हालत गंभीर बनीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कॉलेज ने मांगी फिर तो धरने पर निकले सैंकड़ों छात्र- छात्रा, बताई ये वजह- देखें वीडियो

गैस सिलेंडर में रिसाव से बताई जा रही आग की वजह

बागपत निरोजपुर रोड निवासी सोमपाल ने बताया कि गुरुवार को उसकी 17 वर्षीय पुत्री शिवानी रसोई में खाना बना रही थी। अचानक सिलेंडर में आग लगने से वह गंभीर रूप से जल गई। परिजनों व पड़ोसियों ने किसी प्रकार आग बुझाई और युवती को घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई गई है। परिजनों के अनुसार जब युवती रसोई घर में नाश्ता तैयार कर रही थी, तो अचानक सिलेंडऱ फट गया और आग लग गई। जिससे वह जल गई, लेकिन पुलिस को मौके पर सिलेंडर फटने का कोई सबूत नहीं मिला है। पुलिस घटना को संदिग्ध मान कर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो