script

Breaking- Baghpat में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद एसपी ने पूरी पुलिस चौकी को किया सस्‍पेंड

locationबागपतPublished: Oct 23, 2019 02:54:54 pm

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Baghpat के Baraut कोतवाली क्षेत्र में सामने आया मामला
लुहारी गांव में मिले पांच गोवंशों के अवशेष
बड़ौत के BJP केपी मलिक भी पहुंचे मौके पर

baghpat.jpg
बागपत। जनपद में बुधवार को एक बार फिर गोवंश के अवशेष मिले हैं। सूचना मिलने के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। वहीं, इस घटना के बाद एसपी बागपत (Baghpat SP) ने पूरी बोहला चौकी को सस्‍पेंड कर दिया है।
यह भी पढ़ें

Video: Police ने एनकाउंटर में पकड़े दो बदमाश, लोगों ने कहा- उन्‍होंने पकड़ा दोनों को, एसएसपी ने दी यह सफाई

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

जानकारी के अनुसार, मामला बागपत के बड़ौत (Baraut) कोतवाली क्षेत्र के लुहारी गांव का है। वहां बुधवार को गांव के लोगों ने पांच गोवंशों के अवशेष देखे। इसकी खबर जैसे ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्‍होंने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने अवशेष उठाने की कोशिश की तो लोगों ने डीएम (DM) और एसपी को बुलाने करी मांग की। इस बीच बड़ौत के भाजपा विधायक (BJP MLA) केपी मलिक भी वहां पहुंच गए। उन्‍होंने भी अधिकारियों से इसको लेरक नाराजगी जताई। हंगामे के बाद डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेंद्र भी वहां पर पहुंच गए। उन्‍होंने 48 घंटे में आरेापियों को गिरफ्तार करने का वादा किया। इसेक बाद ग्रामीण और लोग शांत हुए।
यह भी पढ़ें

Bulandshahr: डीएम के सामने इस हालत में पहुंची CRPF जवान की पत्‍नी तो हैरान रह गए सभी

इतने पुलिसकर्मी हुए सस्‍पेंड

एसपी के सामने ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। उन्‍होंने चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की। एसपी प्रताप गोपेंद्र का कहना है क‍ि लापरवाही बरतने पर बोहला पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को सस्‍पेंड कर दिया गया है। पुलिस चौकी पर दो दारोगा, एक हेड कांस्टेबल और तीन सिपाही तैनात हैं। बताया जा रहा है क‍ि वर्ष 2019 में जनपद में 15 से अधिक गोकशी की घटनाएं हुई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो