scriptजिला उद्योग बाबू ने लोन पास करने के लिए की एेसी डिमांड, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा- देखें वीडियो | government employee taking bribe anti corruption team arrested | Patrika News

जिला उद्योग बाबू ने लोन पास करने के लिए की एेसी डिमांड, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Mar 14, 2019 06:55:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

– लोन पास करने के लिए बाबू कर रहा था रुपयों की डिमांड

news

जिला उद्योग बाबू ने लोन पास करने के लिए की एेसी डिमांड, एंटी करप्शन टीम ने दबोचा- देखें वीडियो

बागपत।प्रदेश सरकार भले ही किसान आैर आम जन के बीच अपनी साफ छवि बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही हो, लेकिन सरकारी योजनाओं को आम आदमी तक पहुंचने के लिए बैठे कर्मचारी रिश्वत मांग कर इस पर बटा लगा रहे हैं। एेसे ही एक रिश्वत खोर बाबू को सूचना पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने बागपत के टटीरी से रंगे हाथों रिश्वत लेते दबोच लिया।

यह भी पढ़ें

उम्रकैद की सजा मिलने पर जमानत के बाद गायब हुआ आरोपी, पुलिस ने एेसे किया गिरफ्तार- देखें वीडियो

लोन पास करने के लिए की थी इतने रुपयों की मांग

जानकारी के अनुसार मामला बागपत जिला उद्योग केंद्र का है, जहां पर उद्योग लगाने के लिए अग्रवाल मंडी टटीरी के एक व्यक्ति संदीप ने 10 लाख रुपये लोन के लिए आवेदन किया था।लेकिन विभागीय दफ्तर में तैनात एक बाबू शगीर खां ने रिश्वत देने के बाद ही ऋण मंजूर करने को कहा।जिस पर प्रार्थी संदीप कुमार नाराज हो गया और इसकी शिकायत एंटी करप्शन विभाग मेरठ को देकर कार्रवार्इ की। इस पर एंटी करप्शन मेरठ टीम द्वारा गुरुवार को विभागीय दफ्तर में जाल बिछाया गया।

रिश्वत लेते समय बाबू को टीम ने दबोचा

विभाग में तैनात कर्मचारी शागीर खां के रिश्वत मांगने पर एंटी करप्शन की टीम ने जाल बिछाकर गुरुवार को संदीप को उनके पास भेजा। यहां संदीप ने शागीर खां के रिश्वत मांगने पर उन्हें रुपये दिये ही थे। इसबीच ही एंटी करप्शन टीम ने आरोपी कर्मचारी को मौके पर ही दबोच लिया। बागपत कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो