scriptBaghpat: पोते की जिद के आगे नहीं झुके बुजुर्ग दादा तो फावड़े से काटकर उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो | Grandfather killed by grandson in property dispute | Patrika News

Baghpat: पोते की जिद के आगे नहीं झुके बुजुर्ग दादा तो फावड़े से काटकर उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jul 22, 2019 12:09:01 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

सिंचाई विभाग के रिटायर्ड क्लर्क भंवर सिंह यादव की हत्या का खुलासा
पुलिस ने हत्यारोपी पोते अक्षय यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा
बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के कस्बा अमीनगर सराय की घटना

baghpat police

Baghpat: पोते की जिद के आगे नहीं झुका बुजुर्ग दादा तो फावड़े से काटकर उतार दिया मौत के घाट, देखें वीडियो

बागपत. दो दिन पूर्व एक बुजुर्ग व रिटायर्ड सिंचाई विभाग के क्लर्क की दिनदहाड़े दुकान पर हुई हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि मृतक का पौता ही निकला है। जिसने संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर अपने दादा को चाकू और फावड़े से काटकर वारदात को अंजाम दिया था। मामले की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू, फावड़ा, खून से सने कपड़े और एक स्कूटी बरामद कर लिया है। पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

दोस्त को शराब पिलाने के लिए बुलाया और कर दिया ये कांड – देखें वीडियो

बता दें कि मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के कस्बा अमीनगर सराय कस्बे का है। जहां 19 जुलाई की सुबह एक बुजुर्ग व सिंचाई विभाग के रिटायर्ड क्लर्क भंवर सिंह यादव की उस वक्त दिनदहाड़े हत्या कर दी थी, जब वे अपनी किराना दुकान पर बैठे थे। हत्या की वारदात के बाद पुलिस के अधिकारियों में हड़कम्प मच गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या की वारदात की तफ्तीश में जुटी पुलिस को रविवार को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया।
यह भी पढ़ें

कर्ज में डूबे युवक ने बेटे के अपहरण के डर से उठाया ऐसा कदम, परिवार में मचा कोहराम- देखें वीडियाे

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि बुजुर्ग रिटायर्ड क्लर्क भंवर सिंह यादव की हत्या उसके पोते अक्षय यादव ने ही संपत्ति के विवाद में की थी। पुलिस के मुताबिक, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के पुठड गांव के रहने वाले भंवर सिंह यादव सिंचाई विभाग में कलर्क के पद पर तैनात थे। रिटायर होने के बाद वे मेरठ के माधवपुरम में मकान बनाकर रह रहे थे। उन्होंने कस्बा अमीनगर सराय में किराना की दुकान भी कर रखी थी। 19 जुलाई की सुबह जब वे दुकान पर बैठे थे तो उनके पोते के साथ संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर विवाद हो गया। पोता अपने हिस्से की जमीन पर लोन लेने की जिद कर रहा था, जिसका बुजुर्ग क्लर्क ने विरोध किया। इस पर पोते ने पहले अपने दादा पर चाकू से वार किए और फिर दुकान में रखे फावड़े से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी अक्षय यादव को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू, फावड़ा, स्कूटी व खून से सने हुए कपड़े बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो