script

गुरु संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर गुरमीत राम रहीम ने तलवार से काटा केक

locationबागपतPublished: Jan 25, 2023 09:48:54 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

गुरमीत राम रहीम ने बरनावा डेरा सच्चा सौंदा में शाह सतनाम के जन्मदिन पर तलवार से केक काटा।

गुरु संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर गुरमीत राम रहीम ने तलवार से काटा केक

बरनावा के डेरा सच्चा सौदा में तलवार से केक काटता गुरमीत राम रहीम।

रोहतक सुनारिया जेल से तीसरी बार 40 दिन के पैरोल पर बरनावा डेरा सच्चा सौदा पहुंचा गुरमीत राम रहीम सुर्खियों में हैं। गुरमीत राम रहीम ने डेरे के दूसरे संत शाह सतनाम के जन्मदिन पर बरनावा डेरे में तलवार से केक काटकर जश्न मनाया। शाह सतनाम ने ही गुरमीत राम रहीम को डेरे की गद्दी सौंपी थी।

केक काटने का फोटो वायरल
हत्या और दुष्कर्म मामले में 2017 से सुनारिया जेल में उम्रकैद की सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम तीसरी बार पैरोल पर बरनावा आया है। गुरमीत राम रहीम का तलवार से केक काटते हुए फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। तलवार से केक काटने के बारे में पूछने पर डेरा के सेवादार अनिल ने बताया कि केक तलवार से नहीं एक बड़े चाकू से काटा है।

डेरा के बाहर जुटी भीड़
डेरा प्रमुख के आश्रम के बाहर काफी भीड़ जुटी हुई है। इतना ही नहीं सीओ और इंस्पेक्टर सोमवार को राम रहीम से मिलने के लिए आश्रम के अंदर गए। दुष्कर्म व हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा डेरा प्रमुख तीसरी बार बरनावा आश्रम में 40 दिन के पैरोल पर है।

गुरमीत राम रहीम के साथ उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत और परिवार के सदस्य हैं। स्थानीय पुलिस कर्मी डेरे के अंदर काफी भीड़ जुटाने में मदद कर रहे हैं। डेरे के अंदर अनुयायियों की भीड़ है। इतना ही नहीं सीओ बागपत देवेंद्र कुमार शर्मा और इंस्पेक्टर बिनौली सलीम अहमद डेरा प्रमुख से मिलने के लिए पहुंचे।

ट्रेंडिंग वीडियो