फेसबुक पर हाई प्रोफाइल युवती की कुरियर बाॅय से हुई दोस्ती, शख्स ने घर बुलाकर किया गैंगरेप- देखें वीडियो

फेसबुक पर हाई प्रोफाइल युवती की कुरियर बाॅय से हुई दोस्ती, शख्स ने घर बुलाकर किया गैंगरेप- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Apr, 22 2019 02:11:43 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 02:11:44 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शुरू की जांच

बागपत।सोशल साइट पर एक कुरियर बॉय ने हाई प्रोफाइल युवती से दोस्ती कर उसे अपने जाल में फंसा लिया। आरोप है कि पहले युवक ने युवती से दोस्ती कर उस पर विश्वास जमाया।इसके बाद उसे गुडगांव से अपने गांव बुलाकर मौसरे भाई के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।पीड़िता ने इसकी शिकायत रविवार को अपनी मां के साथ बिनौली थाने में जाकर दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

फेसबुक पर हाई प्रोफाइल युवती की शख्स से हुई थी दोस्ती

जानकारी के अनुसार बागपत के एक गांव का रहने वाला युवक दिल्ली की एक कुरियर कंपनी में कुरियर बॉय है। उसकी कुछ दिन पहले ही सोशल साइट फेसबुक पर गुडगांव निवासी एक युवती से फेसबुक पर दोस्ती हो गयी। कुछ दिन बाद यह दोस्ती मिलने जुलने में बदल गई।मुलाकात का यह दौर चलता रहा। युवती एक दो बार युवक के गांव उसके घर भी आई। आरोप है कि इसबीच ही उसे 17 अप्रैल को अपने बागपत स्थित घर पर बुला लिया। युवती शख्स के बुलाने पर गुडगांव से उसके घर जा पहुंची। आरोप है कि इसके बाद आरोपी ने यहां अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर युवती के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जाने से मारने की धमकी दे डाली। जिसके बाद पीड़िता वापस लौट गई।

मां के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को दी शिकायत

अब रविवार को युवती अपनी मां के साथ बिनौली थाने पहुंची। यहां युवती ने अपने फेसबुक दोस्त बागपत निवासी युवक व उसके मुजफ्फरनगर गांव निवासी मौसेरे भाई पर गैंगरेप का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उधर आरोपित युवकों के परिजनों ने युवती द्वारा झूठा आरोप लगाने का दावा किया है। परिजनों का कहना है कि यह युवती पहले भी इसी तरह मुकदमा दर्ज करवा चुकी है। एएसपी बागपत कुमार रणविजय सिंह का कहना है कि आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवती को मेडिकल परीक्षण के लिये बागपत भेजा गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned