scriptJawed Habib spat on woman hair : ‘गली के नुक्कड पर बाल कटवा लूंंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं’ | Hairstylist Jawed Habib spat while cutting the hair of Baraut woman | Patrika News

Jawed Habib spat on woman hair : ‘गली के नुक्कड पर बाल कटवा लूंंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं’

locationबागपतPublished: Jan 07, 2022 03:19:09 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Jawed Habib spat on woman hair : जावेद हबीब के पिता कभी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के हेयर ड्रेसर हुआ करते थे। लेकिन जावेद हबीब की बालों में थूकने वाली हरकत से पूरा खानदान शर्मसार है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद जावेद हबीब ने पीडित महिला से माफी मांगी है। लेकिन महिला ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि वे गली के नुक्कड पर बैठे नाई से बाल कटवा लेगी,लेकिन जावेद हबीब से नहीं।

Jawed Habib spat on woman hair : 'गली के नुक्कड पर बाल कटवा लूंंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं'

Jawed Habib spat on woman hair : ‘गली के नुक्कड पर बाल कटवा लूंंगी, लेकिन जावेद हबीब से कभी नहीं’

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बागपत. Jawed Habib spat on woman hair : जिले के बड़ौत निवासी महिला पूजा गुप्ता के बालों में हेयर ड्रेसर जावेद हबीब द्वारा थूकने का मामला इस समय सुर्खियों में है। महिला की तहरीर के आधार पर इस मामले में मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर पुलिस ने महामारी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं महिला पूजा गुप्ता ने एक वीडियो जारी कर कर रहा है कि वह गली के नुक्कड पर बैठे नाई से बाल कटवा लेंगी लेकिन कभी जावेद हबीब के पास नहीं जाएंगी।
उन्होंने कहा कि हबीब ने सिर्फ उनका ही नहीं पूरी महिला जाति का अपमान किया है। हेयर ड्रेसर जावेद हबीब की इस हरकत से वे बेहद आहत हैं। उन्होंने कहा कि वे खुद तो जावेद हबीब के किसी कार्यक्रम में नहीं जाएगी। इसके साथ ही अन्य महिलाओं को भी जावेद हबीब की किसी भी कार्यशाला में न जाने के लिए कहेंगी।
यह भी पढ़े : मेरठ में रोटी पर थूक के बाद अब मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट ने हेयर कटिंंग के दौरान महिला के बालों में थूका

पुलिस ने अब घटनास्थल होटल पहुंचकर पूरे मामले की जांच करेगी। पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान दर्ज करने की भी तैयारी कर ली है। पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है। वहीं जावेद हबीब की इस हरकत की समाज में खूब आलोचना भी हो रही है। मेरठ और बागपत में जावेद हबीब के पुतले फूंके गए हैं। इससे हिंदू संगठनों में भी रोष है। इस मामले को एसपी बागपत द्वारा भी संज्ञान में लिया गया है। एसपी बागपत ने बताया कि हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब द्वारा एक महिला के बालों पर थूकने के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े : महिला के बालों में थूकने पर दर्ज हुआ केस तो बैकफुट पर आए जावेद हबीब ने मांगी माफी

बागपत में पीडि़त महिला का पूजा गुप्ता कहना है कि एक महिला का अपमान करने के बाद अब जावेद हबीब फिल्मी स्टाइल में माफी मांगने का ड्रामा कर रहा है। यह बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं है। वह जावेद हबीब को सजा दिलाने के लिए लड़ाई लड़ेगी। ताकि वह भविष्य में किसी महिला का इस तरह अपमान न कर सकें। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी जावेद की गिरफ्तारी की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो