scriptनए साल के पहले दिन कोहरे का कहर, ईपीई पर एक बाद एक 18 वाहन भिड़े, कई लोग घायल | horrific accident due to dense fog at eastern peripheral expressway | Patrika News

नए साल के पहले दिन कोहरे का कहर, ईपीई पर एक बाद एक 18 वाहन भिड़े, कई लोग घायल

locationबागपतPublished: Jan 01, 2021 01:08:57 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बागपत जिले में साल 2021 के पहले दिन ही दिखा घने कोहरे का कहर
– ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर 18 वाहन आपस में भिड़े
– गाड़ियों से घायलों को निकालकर जिला अस्पताल बागपत में भर्ती कराया

baghpat.jpg
बागपत. उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में साल 2021 के पहले दिन ही घने कोहरे का कहर देखने को मिला है। घने कोहरे के चलते ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। यहां एक के बाद एक करीब 18 वाहन आपस में टकरा गए। बताया जा रहा है कि इस भीषण हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें से कुछ अपनी गाड़ियों के साथ चले गए तो कुछ को जिला अस्पताल बागपत में भर्ती कराया गया है। वहीं कई गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसके चलते एक्सप्रेस वे पर काफी लंबा जाम लग गया।
यह भी पढ़ें- Weather Alert: कोहरे और बर्फीली हवाओं की चपेट में उत्तर प्रदेश, कई जिलों में तापमान 0 डिग्री

बता दें कि बागपत जिले में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर देर रात से ही घना कोहरा छाया हुआ था, जो सुबह होते ही और ज्यादा गहरा गया। स्थानीय लोगों के मुताबिक, कोहरे के चलते दृश्यता भी सिर्फ पांच मीटर की रह गई। इसी बीच ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर एक के बाद एक करीब 18 वाहन आपस में टकरा गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम ने सबसे पहले गाड़ियों से घायलों को निकालकर जिला अस्पताल बागपत में भर्ती कराया। वहीं हादसे के चलते एक्सप्रेस वे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया।
खेकड़ा थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि 18 से ज्यादा वाहन आपस में टकराए हैं। एक्सप्रेसवे पर जाम न लगे इसलिए रूट डायवर्जन किया गया है। हाइवे पर फिलहाल राहत कार्य चल रहा है। खेकड़ा पुलिस की गाड़ी में भी टक्कर लगी है। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें से ज्यादातर घायल लोग खुद ही अपने या दूसरे वाहनों से अपने गंतव्य को चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो