script

पत्नी से प्यारी लगी ‘वो’ तो पति ने दे दिया तीन तलाक

locationबागपतPublished: Feb 10, 2019 12:25:41 pm

Submitted by:

lokesh verma

तीन तलाक पीड़िता ने कोतवाली में लगार्इ न्याय की गुहार

teen talaq

पत्नी से प्यारी लगी ‘वो’ तो पति ने दे दिया तीन तलाक

बागपत. एक पत्नी को पति की गंदी आदत को छोड़ने के लिए उस समय भारी पड़ गया जब पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। दरअसल, पत्नी ने पति के शराब पीने का विरोध किया था। इस पर पति ने पहले उससे तीन बार तलाक तलाक तलाक कहा आैर फिर मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता ने इस संबंध में पति के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए पति के खिलाफ केस दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।
यह भी पढ़ें

जहरीली शराब से मौतों पर सपा ने सीएम योगी को दी क्लीन चिट, इन मंत्रियों को ठहराया जिम्मेदार

बता दें कि मामला बागपत जनपद के थाना दोघट क्षेत्र के कस्बा टीकरी का है। जानकारी के अनुसार दोघट निवासी नगमा (काल्पनिक नाम) की शादी करीब छह वर्ष पूर्व नगर की माता कालोनी में रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी। वह र्इंट ढोने वाला ट्रक चलाता है। उसकी पत्नी का आरोप है कि शादी से पहले ही वह शराब पीने का आदी है और शराब पीकर उसके साथ अक्सर मारपीट करता था। मारपीट से तंग आकर वह मायके चली गई थी। इस बीच वह भी उसके पास उसके मायके में ही आकर रहने लगा और कुछ समय तक शराब से दूर रहा। करीब तीन माह पूर्व वह फिर वापस अपने घर आ गया और फिर शराब पीना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़ें

चढ़त के दौरान पुल टूटने से दूल्हे समेत 30 बराती बड़े गंदे नाले में गिरे, मचा हाहाकार

पत्नी का आरोप है कि शराब पीने से मना करने पर वह अक्सर उसके साथ मारपीट करता है। उसका आरोप है कि शुक्रवार की शाम वह शराब के नशे में धुत्त होकर घर पहुंचा। शराब पीने पर उसने नाराजगी जताई तो उसने उसकी जमकर पिटाई की और उसे अपने बाप व भाई के सामने तीन तलाक बोल दिया। इससे पत्नी काफी परेशान हो गई। उसका आरोप है शनिवार सुबह फिर पति ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से निकाल दिया और उसकी एक वर्ष बच्ची भी उससे छीन ली। पीड़िता ने इस संबंध में कोतवाली में पति के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया और महिला को उसकी बच्ची भी दिला दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। महिला का आरोप है कि पुलिस ने उसे तलाक दिए जाने के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो