पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी गोली से उड़ाया, मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो

lokesh verma | Updated: 11 Jul 2019, 05:29:20 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

खबर के मुख्य बिंदु-

  • बड़ौत थाना क्षेत्र के सिल्वर धनोरा गांव की वारदात
  • शादी के बेटी के मायके में रहने से मानसिक तनाव में चल रहा था पिता
  • माता-पिता की मौत के बाद एक बेटी व चार बेटों का रो-रोकर बुरा हाल

बागपत. बड़ौत थाना क्षेत्र के एक गांव में पत्नी की गोली मारकर हत्या करने के बाद एक व्यक्ति ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एक साथ दो हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया। आनन-फानन में गांव पहुंची पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है। साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बागपत जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतकों के पुत्र ने माता-पिता में पारिवारिक विवाद बताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें- Deoband सड़क हादसे में 8 की माैत, 20 से अधिक घायल

जानकारी के अनुसार, घटना बड़ौत थाना क्षेत्र के सिल्वर धनोरा गांव की है। बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय मिशन पुत्र सुरती गांव में ही हेयर सैलून की दुकान करता था। वह पिछले कई माह से मानसिक रूप बीमार चल रहा रहा था। पत्नी व बच्चे उसका इलाज भी करवा रहे थे। गुरुवार को मिशन व 46 वर्षीय पत्नी पुष्पा घर पर अकेले थे। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद मिशन ने पहले अपनी पत्नी पुष्पा की कनपटी पर गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद की कनपटी से तमंचा सटाते हुए गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें- भतीजे ने इस बात पर कर दी चाचा की हत्या, जानकर दंग रह गया परिवार- देखें वीडियो

baghpat police

घर लौटे पुत्र विक्की ने जब अपने माता-पिता के शव पड़े देखे तो वह पागल सा हो गया और रोते-बिलखते यह जानकारी अपने बड़े भाइयों को दी। सूचना पाकर एसपी बागपत शलेष कुमार, सीओ बड़ौत रामानंद कशुवाह व इंस्पेक्टर बिनौली रवेंद्र सिंह मयफोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। इस दौरान पुलिस ने मौके से आत्महत्या में प्रयुक्त किया हुआ 315 बोर तमंचा व दो खोखा कारतूस भी बरामद किए। फिलहाल पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बागपत भेज दिया है। मृतकों के पुत्र कुलदीप ने पुलिस को घटना का कारण माता-पिता के बीच पारिवारिक विवाद बताते हुए तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें- चार्ज संभालते ही इस तेज तर्रार IPS ने किया ऐसा काम, पुलिसकर्मियों में मचा हड़कंप, देखें वीडियो

baghpat police

बेटी के कारण तनाव में रहता था मिशन

बता दें कि मिशन की एक पुत्री व चार पुत्र है। उसने गत वर्ष अपनी पुत्री रूबी की शादी जोहरीपुर दिल्ली में की थी। बताया जाता है कि ससुराल वाले रूबी की परेशान रखते हैं। इस कारण रूबी भी अपने माता-पिता के साथ ही रहती है। इस वजह से भी मिशन तनाव में रहता था। माता-पिता की मौत के बाद बेटी रूबी और बेटे राजेश, गुलशन, विक्की व दुष्यंत का रो-रोकर बुरा हाल है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned