scriptतिहाड़ में बंद सुनील राठी के नाम पर कांग्रेस नेता को दी धमकी और मांगी रंगदारी | In the name of Sunna Rathi, accused of Munna Bajrangi murder, given th | Patrika News

तिहाड़ में बंद सुनील राठी के नाम पर कांग्रेस नेता को दी धमकी और मांगी रंगदारी

locationबागपतPublished: Jan 21, 2019 01:13:45 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सुनील राठी के नाम से कांग्रेस नेता को फोन कर मांगी रंगदारी

sunil

तिहाड़ में बंद सुनील राठी ने कांग्रेस नेता कांग्रेस नेता को दी धमकी और मांगी रंगदारी !

बागपत। यूपी के माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में कुख्यात बदमाश सुनील राठी इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। लेकिन क्या जेल में बंद सुनील राठी लोगों को फोन कर धमकी दे रहा है। क्या सुनील राठी लोगों से रंगदारी मांग रहा है। क्या जेल में सुनील राठी मोबाइल चला रह है? ये सारे सवाल इसलिए क्योंकि कांग्रेस नेता को एक फोन आता है और फोन करने वाला खुद को सुनील राठी बताता है। कथित सुनील राठी ने कांग्रेस से रंगदारी मांगी।
जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात को करीब 12 बजे एक अनजान नंबर से उनके मोबाइल पर कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को तिहाड़ जेल में बंद सुनील राठी बताया। कॉल करने वाले ने कांग्रेस नेता को कहा कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, जिसमें मोटी कमाई हो रही है। इतना ही नहीं पैसे नहीं देने पर गोली मारने तक की धमकी दी गई है। फोन करने वाले कथित सुनील राठी ने कहा कि प्रॉपर्टी के काम में होने वाली कमाई का हिस्सा उसे देना होगा। यदि उसने हिस्सा देने से इनकार किया तो गोली मारकर हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद कॉल करने वाले ने फोन काट दिया।
वहीं राठी के नाम से रंगदारी के लिए कॉल आने पर कांग्रेस नेता दहशत में आ गए। कांग्रेस नेता ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर देकर मामले की सूचना दी। वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है। साथ ही जिस नंबर से कॉल आई थी, वह किसी आईडी पर चल रहा है इसकी जानकारी जुटाने में लगी है।

आपको बता दें कि सुनील राठी उस वक्त सुर्खियों में आया जब बागपत जिला कारागार में नौ जुलाई को पूर्वांचल के डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जेलर ने सुनील राठी पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने राठी की निशानदेही पर जेल के सेफ्टी टैंक से पिस्टल, दो मैगजीन, 22 कारतूस बरामद किए थे। तत्कालीन जेलरने राठी के खिलाफ खेकड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था। फिलहाल सुनील राठी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो