Video: हार के बाद जयंत चौधरी ने जारी किया वीडियो, नौजवानों को दिया यह संदेश

sharad asthana | Publish: May, 25 2019 01:59:47 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • लोकसभा चुनाव में रालोद की करारी हार के बाद कार्यकर्ताओं में है निराशा
  • जयंत चौधरी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई
  • कहा- फिर दोबारा नई ऊर्जा के साथ हम आपके बीच में आएंगे

बागपत। लोकसभा चुनाव 2019 में राष्ट्रीय लाेक दल (रालोद) की करारी हार के बाद रालोद कार्यकर्ताओं में काफी निराशा है। इसके बाद रालोद उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी ने एक वीडियो जारी किया है। इसमें उन्‍होंने कार्यकर्ताओं का धन्‍यवाद अदा किया है।

खेलो पत्रिका Flash Bag NaMo9 Contest और जीतें आकर्षक इनाम, कॉन्टेस्ट मे शामिल होने के लिए http://flashbag.patrika.com पर विजिट करें।

नए सांसदों से जताई उम्‍मीद

वीडियो में जयंत चौधरी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए कहा, लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बहुत बड़ी जीत हासिल की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देता हूं। सभी नवनिर्वाचित सांसदों को बधाई देता हूं। सभी सांसदों से पूरे देश को उम्‍मीद है कि वे किसान, व्‍यापारी वर्ग व गरीब के लिए काम करेंगे।

यह भी पढ़ें: इस पूर्व पुलिस कमिश्‍नर ने किया करिश्‍मा, पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे के बाद अब पोते को भी दी मात

'आप चिंता मत कीजिए'

उन्‍होंने कहा, राष्‍ट्र निर्माण में हम भी अपना योगदान देंगे। महागठबंधन ने प्रभावी रूप से जमीन पर काफी प्रयास किए हैं। सभी कार्यकर्ताओं को मैं धन्‍यवाद करना चाहता हूं। रालोद के बहुत सारे लोग चिंतित होंगे। वे मुझसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। संदेश भेज रहे हैं कि हम आपके साथ हैं। सभी सकारात्‍मक संदेशों के लिए मैं आपको धन्‍यवाद देता हूं। आप चिंता मत कीजिए।

यह भी पढ़ें: Bagpat Lok Sabha Result: हार के बाद जयंत चौधरी ने किया यह ट्वीट तो लोगों ने मांगी माफी

लोगों से किया वादा

रालोद उपाध्‍यक्ष ने कहा, मेरा नौजवान साथियों के लिए संदेश है। जो हारा नहीं, वो जिया नहीं, इसलिए जीवन में हार भी होती है और जीत भी होती है। इससे सबक लेना चाहिए। जीवन के हर मोड़ पर सुधार की संभावनाएं होती हैं। मैं बिल्‍कुल भी निराश नही हूं। आगे के लिए सारी संभावनाएं खुली हैं। आपसे वादा करता हूं कि समय के साथ एक बार फिर दोबारा नई ऊर्जा के साथ हम आपके बीच में आएंगे और संघर्ष करेंगे।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned