script

कश्मीरी छात्र ने महिला से की अश्लील हरकत तो गुस्साए लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

locationबागपतPublished: May 15, 2019 06:31:00 pm

Submitted by:

lokesh verma

पिटाई के विरोध में कश्मीरी छात्रों ने हॉस्टल में किया जमकर हंगामा
कॉलेज में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन दौरान हुई घटना
बागपत स्थित श्यादवाद इंस्टीट्यूट का मामला

Kashmiri student beaten up for molesting

कश्मीरी छात्र ने महिला से की अश्लील हरकत तो गुस्साए लोगों ने ऐसे सिखाया सबक

बागपत. बागपत में कश्मीरी छात्र द्वारा एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बच्चों के खिलौने बेच रही एक महिला से एक कश्मीरी छात्र ने छेड़छाड़ कर दी। जैसे महिला के परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने कश्मीरी छात्र की जमकर पिटाई कर डाली। वहीं पिटाई के विरोध में कश्मीरी छात्रों हॉस्टल में जमकर हंगामा किया और आरोपों को झूठा बताया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तो महिला के आरोप सही निकले। पुलिस का कहना है कि किसी पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

सगे भाई ने बहन के साथ किया ऐसा काम कि पहुंच गई पुलिस थाने, देखें वीडियो-

दरअसल, यह मामला बागपत के श्यादवाद इंस्टीट्यूट का है। जहां मंगलवार रात एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान खिलौनों की दुकान लगाने वाली एक महिला के साथ एक कश्मीरी युवक ने छेड़छाड़ कर दी। जैसे ही महिला के परिजनों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने युवक की धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक उसी कॉलेज के हॉस्टल में रहने वाला कश्मीरी छात्र था। युवक पिटाई के बारे में जैसे हॉस्टल के अन्य छात्रों को पता चला तो उन्होंने छेड़छाड़ के आरोपों को निराधार बताते हुए हंगामा कर दिया। हालांकि कॉलेज प्रबंधक ने जैसे-तैसे उनको शांत कर लिया।
यह भी पढ़ें

विवाहिता की हत्या कर ससुरालियों ने आत्महत्या दर्शाने के लिए रची ऐसी साजिश, चौंक जाएंगे आप

इसके बाद बुधवार को छात्रों ने मीडिया को झूठी सूचना देकर पिटाई करने वालों पर दबाव बनाने का प्रयास किया और बाहरी युवकों पर पिटाई करने का आरोप लगाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी शिवप्रकाश ने मामले की जांच की तो मामला छेड़छाड़ का पाया। वहीं एसपी बागपत शैलेष कुमार पाण्डेय का कहना है कि मामले की जानकारी की गई है। छात्र ने महिला से छेड़छाड़ की है, लेकिन दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो