scriptKidnapping case in filmy style in baghpat district uttar pradesh crime | UP में ‘फिल्मी स्टाइल में हुई किडनैप, फिर इस IPS अधिकारी ने बनाया प्लान | Patrika News

UP में ‘फिल्मी स्टाइल में हुई किडनैप, फिर इस IPS अधिकारी ने बनाया प्लान

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बढ़ते अपराधों में बागपत भी तेजी से आगे बढ़ रहा है, वहीं पुलिस ने भी तेजी से खुलासे करते हुए ऐसे अपराधों पर लगाम लगाना शुरू कर दिया है ।

बागपत

Updated: October 26, 2021 08:42:22 am

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

बागपत. उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि नए लड़के अब क्राइम करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। प्रदेश के बागपत जिले में एक युवक ने कर्ज उतारने के लिए अपहरण की साजिश रची डाली। परिजनों से नौ लाख पचास हजार की फिरौती वसूली गयी। ये क्राइम पूरी तरह से फिल्मी था, जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। वहीं दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। सात लाख नकद बरामद कर साजिश का पर्दाफाश पुलिस ने किया है।
pic.jpg
एसपी बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि 25 अक्टूबर को बिनौली थाने पर बरनावा के आसिम पुत्र शौकत ने शिकायत दी थी कि उसके भाई आकिल का अपहरण हो गया है। अपहरणकर्ताओं ने फिरौती में दस लाख की मांग की है। पुलिस ने जांच शुरू की। उधर परिजनों ने नौ लाख पचास हजार की फिरौती देकर आकिल को छुड़ा लिया।
पुलिस ने आकिल से पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस पूछताछ में आकिल ने बताया कि वह सटटा खेलने का आदी है। हाल में आईपीएल पर उसने लाखों की रकम गंवा दी। उस पर लाखों का कर्ज हो गया। पैसे देने का दबाव बना तो आकिल ने अपने दोस्त साज खान निवासी बरनावा के साथ मिलकर अपरहण की साजिश चली और परिजनों से फिरौती में लाखों रूपये वसूल लिये।
पुलिस ने फिरौती में वसूले गये सात लाख रूपये एक मोबाईल फोन व एक गाड़ी बरामद की है। बताया कि इस कारवाई में बागपत एसओजी व बिनौली पुलिस के 16 जवानों की टीम लगायी गयी थी। दो दिन में मामले का खुलासा कर दिया गया है। अपहरण की साजिश रचने में दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

एनसीसी रैली में बोले पीएम मोदी- महिलाओं को सेना में मिल रही बड़ी जिम्मेदारियांSC-ST को आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला, राज्य तय करें प्रमोशन का पैमानाNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाघर से निकलने से पहले देख ले अपनी ट्रेन का स्टेटस, कई ट्रेन रद्द, कई के रूट बदलेपुलिस से बचने के लिए नदी में कूदा अधेड़, खोजने के लिए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम जुटीसुभासपा ने जारी की तीन उम्मीदवारों की लिस्ट, राजभर का दावा- हमारे निशान पर सपा प्रत्याशी लड़ेगा चुनाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.