scriptमहिला ने लगाई गुहार, ‘दरोगा जी मेरी बेटियों के साथ करते हैं गंदी हरकत, मुझ पर भी बना रहे इस काम का दबाव’ | lady complaint about daroga to sp | Patrika News

महिला ने लगाई गुहार, ‘दरोगा जी मेरी बेटियों के साथ करते हैं गंदी हरकत, मुझ पर भी बना रहे इस काम का दबाव’

locationबागपतPublished: Sep 07, 2019 02:50:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-लोगों के विरूद्ध मारपीट व छेड़छाड़ करने का मुुकदमा दर्ज कराया था
-उसका आरोप है कि विवेचक आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है
-उल्टा उसे व उसकी लड़कियों को परेशान कर रहा है

demo.jpg
बागपत। कस्बा खेकड़ा की महिला ने थाने के एक दरोगा पर अपने व अपनी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने व पचास हजार रुपये सुविधा शुल्क मांगने का आरोप लगाया है। उसने इस संबंध में एसपी को एक शिकायती पत्र देकर आरोपी से अपनी व अपनी लड़कियों की सुरक्षा कराने की गुहार लगाई है।
यह भी पढ़ें

इस सपा सांसद पर ‘चोरी’ के आरोप में लगा 30 लाख का जुर्माना, जानिये पूरा मामला

महिला के अनुसार उसने थाना खेकड़ा पर कुछ लोगों के विरूद्ध मारपीट व छेड़छाड़ करने का मुुकदमा दर्ज कराया था। उसका आरोप है कि विवेचक आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है बल्कि उल्टा उसे व उसकी लड़कियों को परेशान कर रहा है। उसने विवेचक पर अपने व अपनी लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने व कार्रवाई कराने के लिए सुविधा शुल्क मांगने का भी आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

एसपी दफ्तर पहुंचे लोगों ने सीएम को लेकर कर दिया यह बड़ा ऐलान

महिला का आरोप है कि आरोपी भी उस पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं और धमकी दे रहे हैं कि वह उसकी लड़कियों की शादी नहीं होने देंगे। महिला ने इस संबंध में एसपी को एक शिकायती पत्र दिया है और आरोपियों व विवेचक से अपनी व अपनी लड़कियों की सुरक्षा कराने की गुहार लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो