script

बस का इंतजार कर रही महिला को तीन युवकों ने बैठा लिया कार में, उसके बाद जो हुआ…

locationबागपतPublished: Apr 14, 2019 12:53:53 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

पीड़िता ने थाने में सूचना देकर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है
पुलिस का कहना है कि जल्द ही कार सवार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

demo

बस का इंतजार कर रही महिला को तीन युवकों ने बैठा लिया कार में, उसके बाद जो हुआ…

बागपत। सिंघावली अहीर बिजली घर के पास अपने घर जाने के लिए बस का इंतजार कर रही वृद्धा महिला के साथ कार सवार बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए। पीड़िता ने थाने में सूचना देकर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

लोगों ने इस भाजपा विधायक को दी भद्दी-भद्दी गालियां, मारपीट के बाद जैसे-तैसे जान बचाकर भागे

दरअसल, शनिवार की दोपहर दत्तनगर निवासी वृद्ध महिला सोना पत्नी सद्दीक अपने घर जाने के लिये सिंघावली अहीर बिजलीघर मोड़ पर बस के इंतजार में खड़ी थी। तभी कार सवार तीन बदमाश आये और उनको दत्तनगर जाने की बात कहकर अपने साथ बैठा लिया। इस दौरान तीनों बदमाश वृद्ध महिला को दत्तनगर ना ले जाकर दूसरे रास्ते पर ले गए। जब महिला ने उनसे पूछा तो उन्होंने उसके साथ लूटपाट शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

जब मायावती के साथ मंच पर बैठने के लिए अजित सिंह से उतरवा दिए गए जूते

महिला ने विरोध किया तो उस पर तमंचा तान दिया और उनके कुंडल लूट लिए। उसके बाद कार सवार बदमाश महिला को पुरा महादेव गांव के समीप छोड़कर फरार हो गए। महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला ने घटना की सूचना बालैनी थाने में दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही कार सवार बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो