scriptखेत में काम कर रहेे किसानों पर फायरिंग में कई घायल, गुस्साए लोगों ने फूंके वाहन | Many injured in firing on the farmers working in the field | Patrika News

खेत में काम कर रहेे किसानों पर फायरिंग में कई घायल, गुस्साए लोगों ने फूंके वाहन

locationबागपतPublished: May 24, 2020 02:00:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मलकपुर गांव की घटना
– गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की बाइकों को आग के हवाले किया
– पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

baghpat.jpg
बागपत. बड़ौत क्षेत्र के मलकपुर गांव में खेतों पर काम कर रहे किसानों पर फायरिंग और जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों ने शनिवार देर शाम खेत में काम कर रहे किसान परिवार पर अधाधुंघ फायरिंग की। इसी बीच शोर-शराबा सुन अन्य किसान मौके पर पहुंचे तो आरोपी बाइक छोड़ फरार हो गए। इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपियों की बाइकों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में तहरीर पर जांच की जा रही है। रविवार को दो आरोपियों काे गिरफ्तार भी किया गया है।
यह भी पढ़ें- प्रेमी जोड़े को पकड़कर ले जा रही पुलिस की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक सिपाही और प्रेमी समेत तीन की मौत, तीन गंभीर

जानकारी के अनुसार, शनिवार रात जिले के मलकपुर गांव में कुछ लोग खेत पर काम कर रहे थे। इसी बीच एक किसान परिवार पर कुछ बाइक सवार लोगों ने हमला बोल दिया और फायरिंग करनी शुरू कर दी। शोर-शराबा सुनकर आसपास के किसान मौके पर पहुंचे तो उन्हें देखकर अपराधी अपनी बाइक छोड़कर भाग निकले। इसके बाद ग्रामीणों ने अपराधियों की बाइकों को आग के हवाले कर दिया।
सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कुछ दिन पूर्व पीड़ित और आरोपी पक्ष के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद शनिवार को देर शाम अक्षय और अंकुर अपने परिवार के साथ खेत में काम कर रहे थे। इसी वक्त बाइक पर सवार कई हमलावर खेत में पहुंच गए और उन पर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। बड़ौत कोतवाल अजय शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं। देर रात पीड़ित पक्ष के सत्यवीर ने एक दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने रविवार को दो लोगो को मामले में गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो