scriptआप भी पीते हैं COLD DRINK तो हो जाएं सावधान! | many people felt unconscious after consuming cold drinks in baghpat | Patrika News
बागपत

आप भी पीते हैं COLD DRINK तो हो जाएं सावधान!

मुख्य बातें

कोल्डड्रिंक पीने से परिवार का हुआ ऐसा हाल, पड़ोसियों ने अस्पताल में कराया भर्ती
कोल्डड्रिंक पीते ही अस्पताल पहुंचं परिवार के दस लोग

बागपतAug 22, 2019 / 03:47 pm

Nitin Sharma

colddrink.jpeg

बागपत। अगर आप भी कोल्डड्रिंक पीने के शौकीन है तो यह खबर जरूर पढ़ लें। दरअसल यूपी के बागपत जिले में बुधवार सुबह कोल्डड्रिंक पीने से एक ही परिवार के आठ लोग बेहोश हो गये। वहीं कुछ को उल्टी व चक्कर आने लगे। पड़ोसियों ने घर में सभी बेहोश देखकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Breaking News: जिले में नये कप्तान के तैनाती लेते ही बदमाशों ने ऐसे किया स्वागत, हर तरफ हो रही चर्चा- देखें वीडियाे

Colddrink लेकर आया था साबित

हाल ही में बागपत मेरठ मार्ग स्थित डोला गांव में पीडि़त साबित ने बताया कि बुधवार की शाम को वह अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था। उसी दौरान परिवार में बच्चों ने कोल्डड्रिंक की मांग की। इस पर साबित ने पास की दुकान से परिवार के लिए ढाई लीटर की कोल्ड ड्रिंक की बोतल खरीद ली। इसके बाद पूरे परिवार ने कोल्डड्रिंक पी। आरोप है कि कोल्डड्रिंक पीने के कुछ मिनटों बाद ही सभी को चक्कर आने लगे और एक-एक करके सभी बेहोश हो गए।

भाजपा नेता की हत्या में यूपी पुलिस के दरोगा और सिपाही का निकला हाथ, कोर्ट ने सुनाया ऐसा फरमान,सभी रह गये हैरान

पड़ोसियों ने अस्पताल में कराया भर्ती

पड़ोसियों ने इसका पता लगते ही आनन-फानन में परिवार के सभी लोगों सीएससी पर भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल बागपत रेफर कर दिया। अब सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं पीडि़त परिवार ने शासन से नकली कोल्डड्रिंक बनाने वाले वह बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही नकली कोल्डड्रिंक बनाने वालों का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

Home / Bagpat / आप भी पीते हैं COLD DRINK तो हो जाएं सावधान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो