scriptखेलते-खेलते पड़ोसी के कमरे में पहुंची बच्ची तो निकल गई चीख | Masons committed suicide in khekhra | Patrika News

खेलते-खेलते पड़ोसी के कमरे में पहुंची बच्ची तो निकल गई चीख

locationबागपतPublished: Oct 14, 2019 03:49:20 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- खेकड़ा नगर की सरस्वती कालोनी की घटना – राजमिस्त्री ने फंदे से लटककर किया सुसाइड- पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला शव

baghpat.jpg
बागपत. खेकड़ा नगर की सरस्वती कालोनी में रहने वाला राजमिस्त्री ने शनिवार की रात को कमरा बंद करके फांसी के फंदे पर झूल गया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला और उसका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही परिजनों को मामले की सूचना दे दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

ताबड़तोड़ फायरिंग से यूपी के इस शहर में मची भगदड़, दो भाइयों को लगी गोली, देखें वीडियो

दरअसल, रंछाड़ निवासी गंगा पुत्र दुर्गा सिंह राजमिस्त्री का काम करता था। सालभर से सरस्वती कॉलोनी में किराए के मकान में वह अकेला ही रहता था। रोजाना की भांति शनिवार शाम को भी कमरे में आकर सो गया था। दोपहर करीब 11 बजे पड़ोस की बच्ची खेलते हुए कमरे के बाहर पहुंची तो गंगा का शव फंदे पर लटका देखकर उसकी चीख निकल गर्इ। बच्ची ने तुरंत इसकी सूचना अपने परिजनों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने गंगा सिंह को मृत पाकर पुलिस को सूचना दी।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतारकर परिजनों को सूचना दी। इसकी जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार कोहराम मच गया। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि गंगा अकेला ही रहता था। उसका किसी से कोई लेना-देना नहीं था। कार्यवाहक एसओ मुनेश पंवार ने बताया कि मिस्त्री का शव फंदे पर लटका मिला था। परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम को भेजा। मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो