scriptखुलासाः 20 लाख रुपये के लिए दूध व्यापारी की हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया | Milk merchant murdered for Rs 20 lakhs in baghpat | Patrika News

खुलासाः 20 लाख रुपये के लिए दूध व्यापारी की हत्या कर शव पेट्रोल से जलाया

locationबागपतPublished: Feb 16, 2020 09:42:20 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बागपत के खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र की घटना- रुपये देने के बहाने बुलाकर दूध व्यापारी को उतारा था मौत के घाट- पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार को गिरफ्तार कर जेल भेजा

baghpat.jpg
बागपत. दूध व्यापारी की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, 11 फरवरी को खेकड़ा के रहने वाले दूध व्यापारी राकेश यादव की हत्या कर साक्ष्य छिपाने के लिए शव को जला दिया गया था। पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में परिवार को बंधक बनाकर आधा दर्जन बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

बता दें कि खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र में बसी मार्ग पर 11 फरवरी को दूध व्यापारी राकेश का 20 लाख का लेन-देन उसकी मौत का कारण बन गया। उधार लेने वाले आरोपियों ने ही पैसा देने के बहाने बुलाकर दूध व्यापारी राकेश की ईंट पीट-पीटकर हत्या की और उसके बाद उसका शव भी जला दिया। राकेश का शव बसी मार्ग पर ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे के अंडरपास के पास एक ईंख के खेत में पड़ा मिला था।
पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बसी गांव निवासी संजीव पुत्र कंवरपाल सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है की 20 लाख रुपए संजीव ने राकेश से उधार लिए थे। राकेश अपने रुपए का तगादा संजीव से बार-बार कर रहा था। राकेश के तगादे से संजीव परेशान हो गया। इसी कारण राकेश को पैसा दिलाने के बहाने घर बुलाकर बसी अंडरपास के पास राकेश के सिर में ईंट मारकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने पहचान मिटाने के लिए राकेश के शव को ईंख के खेत में पेट्रोल और थिनर डालकर जला दिया और मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो