scriptफिल्म डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो | mischief shooted on film director in bagpat | Patrika News

फिल्म डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jul 02, 2019 10:52:37 am

Submitted by:

virendra sharma

खबर की खास बातेंः-
1. कई फिल्म के डायरेक्टर रह चुके है मृतक 2. पुरानी रंजिश में हत्या का आरोप

police

यूपी में बेखौफ बदमाश, फिल्म डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या, देखें वीडियो

बागपत. रमाला थाना क्षेत्र के गांव जीमाना निवासी फिल्म डायरेक्टर की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगा है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ेंं: बड़ी खबर: योगी सरकार ने 22 आईपीएस के किए तबादले, यह बड़ी वजह आई सामने

जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह फिल्म डायरेक्टर संसार सिंह पड़ोसी देशपाल के घर ट्यूबवेल की चाबी लेने गया था। उसी दौरान पड़ोसी सागर ने आकर छाती में गोली मार दी। जिससे संसार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। हत्यारा मौके से फरार हो गया। मृतक संसार सिंह कई देशी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुका था। फ़िल्म धाकड़ छोरा, किसान भगवान व अन्य कई फिल्मों ने खूब धमाल मचाया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सागर के खिलाफ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: कैमिकल गोदाम में लगी भीषण आग, बुझाने में चार दमकल कर्मी झुलसे

सीओ रमाला अनुज चौधरी ने बताया कि सागर और संसार के परिवार के बीच पिछले 20 साल से पुरानी रंजिश चली आ रही है। 20 साल पहले सागर के पिता की संसार सिंह के भतीजे ओलविन ने हत्या कर दी थी। ओलविन जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो