script

किसान के खाते से अचानक गायब हो गए पैसे, पूरा मामला जानकर भन्ना जाएगा सिर

locationबागपतPublished: Nov 13, 2019 07:28:23 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पीड़ित 70 वर्षीय किसान ने बताया कि उन्होंने अपनी पासबुक में एंट्री कराई
-उसमें 25 सितंबर को 35000 रुपये की निकासी दर्शायी गई
-उन्होंने इस अवधि में अपने खाते से लेनदेन ही नहीं किया

m.jpeg
बागपत। जनपद के एक बैंक की शाखा के प्रबंधक पर किसान ने जालसाजी से खाते से हजारों रुपये निकालने का आरोप लगाया गया है। जालसाजी को लेकर किसानों ने स्थानीय शाखा पर अपना विरोध प्रदर्शन किया और क्षेत्रीय प्रबंधक को पत्र भेजकर मामले की जांच कराने की मांग की।
यह भी पढ़ें

PF SCAM को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन- देखें वीडियो

पीड़ित 70 वर्षीय वृद्ध किसान सुंदर लाल निवासी रुस्तमपुर बावली ने बताया कि सात नवंबर को उन्होंने अपनी पासबुक में एंट्री कराई तो उसमें 25 सितंबर को 35000 रुपये की निकासी दर्शायी गई, जबकि उसने इस अवधि में अपने खाते से लेनदेन ही नहीं किया। इस संबंध में जब शाखा प्रबंधक से शिकायत की तो उन्होंने 25 सितंबर का निकासी फार्म किसान को दिखाया।
आरोप है कि निकासी फार्म पर जाली हस्ताक्षर करके धनराशि निकाली गई है। किसान ने प्रबंधक से सीसीटीवी कैमरों की फुटेज दिखाने की मांग की ताकि फर्जी हस्ताक्षर करने वाले की पहचान हो सके। आरोप है कि प्रबंधक ने किसानों को फुटेज चेक नहीं कराई और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया।
यह भी पढ़ें

गंगा स्नान ने किसानों की बढ़ाई मुसीबत, बोले- घर में हो गए भुखमरी के हालात, देखें वीडियो

बुधवार को पीड़ित किसान के साथ बैंक शाखा पर पहुंचे ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। वहीं शाखा प्रबंधक आशीष अग्रवाल का कहना है कि किसान का खाता खोलने के दौरान किए गए साइन और निकासी फार्म पर किए गए साइन मैच कर रहे हैं। इसके अलावा किसी भी प्रकार की जांच कराई जा सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो