scriptVIDEO: युवाओं को मिलेगा आसानी से रोजगार के लिए लोन, करना होगा यह काम | new bank office start in bagpat | Patrika News

VIDEO: युवाओं को मिलेगा आसानी से रोजगार के लिए लोन, करना होगा यह काम

locationबागपतPublished: Oct 05, 2019 09:53:04 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. सिंडिकेट बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय का हुआ उद्धाटन . किसानों व कारोबारियों को मिलेगा आसानी से कर्ज . युवाओं को भी दिए जाएंगे रोजगार

bank.png
बागपत. मेरठ रोड पर सिंडिकेट बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्धाटन किया गया गया। बैंक के कार्यपालक निदेशक अजय कुमार खुराना ने कार्यालय का उद्धाटन करते हुए कहा कि किसानों व कारोबारियों को ज्यादा कर्ज दिया जाएगा। साथ ही युवाओं को भी रोजगार के अवसर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि युवाओं को रोजगार के लिए लोन ले सकते है।
यह भी पढ़ें

महाभारतकालीन माता का मंदिर, जिसे मुलगकाल में ध्वस्त कर दिया गया था, फिर सालों बाद पुजारी को आया सपना

कार्यालय के उद्धाटन के दौरान कार्यपालक निदेशक अजय कुमार खुराना ने कहा कि सिंडिकेट बैंक की पश्चिम यूपी में बैंक शाखाएं खोली जाएंगी। उन्होंंने कहा कि सिंडिकेट और कैनरा बैंक के विलय होने से कर्मचारियों को नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बैंक के पास पैसों की कमी नहीं है। लोग कर्ज लेने नहीं आ रहे हैं। किसानों व औद्योगिक विकास को गति देने के लिए सूक्ष्म-लघु एवं मध्यम उद्योगों के मालिकों को कर्ज देने पर फोकस रहेगा। बाजार में पैसों का प्रवाह बढ़ाने को पर्सनल लोन ज्यादा देंगे। उन्होंने आने वाले कुछ दिनों में ब्याज दरों में कमी आने की उम्मीद है।
इसके साथ ही जनपद में मौजूद 38 बैंक शाखाओं के माघ्यम से ग्रामीण स्तर पर शिविर भी लगाए जाएंगे। इस दौरान कर्ज बांटकर लोगों को रोजगार के अवसर दिए जाने जाएंगे।

यह भी पढ़ें

VIDEO: सर्राफा व्यापारी से लूटा बैग, लाखों की रखी हुई थी सोने व चांदी की जूलरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो