script

अमेरिका से शादी में शरीक होने आए NRI कार नहर में गिरी, मौके पर मची चीख-पुकार

locationबागपतPublished: Feb 08, 2020 11:59:31 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र स्थित पूर्वी यमुना नहर की घटना – दो कारों में आमने-सामने की भिड़ंत के बाद एक कार नहर में गिरी- ग्रामीणों ने कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाला

baghpat.jpg
बागपत. चांदीनगर थाना क्षेत्र के गांव खट्टा प्रह्लादपुर में पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर पुल के पास दो कारों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक कार नहर में जा गिरी। कार में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। इस दौरान ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कार सवारों को कार से सुरक्षित निकाला। कार नहर में सीधी गिरने के कारण कोई चोटिल नहीं हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारी ली। इसके बाद कार को जेबीसी से नहर ने निकाल लिया गया।
यह भी पढ़ें

फेसबुक इस्तेमाल करने वाली युवतियां हो जाएं सावधान, पुलिस ने जारी किया अलर्ट

बताया जा रहा है कि खट्टा प्रह्लादपुर निवासी रविंद्र पुत्र ब्रह्म अमेरिका में शेयर मार्किट में जाॅब करता है। वह अपने भाई के लड़के की शादी में जोधपुर आया था। जहां से सभी लोग तीन कारों में सवार होकर खट्टा प्रह्लादपुर में कुल देवता पर ज्योत जलाने आये थे। ज्योत जलाने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तो गांव के समीप पूर्वी यमुना नहर पटरी पर पुल के पास डौला की तरफ से आ रही एक स्विफ्ट कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार नहर में गिर गई। इसके बाद कार में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई।
ग्रामीणों ने देखा तो घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। गनीमत यह रही की कार नहर में गिरने के बाद पलटी नहीं। इससे कोई भी चोटिल नहीं हुआ। सूचना मिलने पर चांदीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इसके बाद जेसीबी की सहायता से कार को नहर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने स्विफ्ट कार को अपने कब्जे मे ले लिया। इसके बाद रविंद्र दूसरी कार से परिवार के सदस्यों के साथ घटनास्थल से रवाना हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो