Lockdown: ‘मैं देश, परिवार और समाज का दुश्मन हूं’ लिखे पोस्टर के साथ फोटो खींच रही पुलिस, जानिए क्यों

Highlights:

-कोरोना को देखते हुए जिलाधिकारी द्वारा जनपद को तीन जॉन व 22 सेक्टर में विभाजित कर दिया गया है

-एसपी और डीएम लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं

-जरूरी सामान के लिये होम डिलिवरी की तैयारी की गई है

बागपत। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्र के नाम संबोधन के दौरान पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद जनपद बागपत में भी बाजारों को प्रशासन द्वारा पूर्णतः बन्द कराया गया है। इस दौरान केवल एसेंसल कम्युनिटी/दवाओं की दुकानों के खुले रखने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग अभी भी सड़कों पर घूम रहे हैं। जिन्हें जिला प्रशासन द्वारा जमकर फटकार लागते हुए घरों में रहने को भी कहा गया है।

यह भी पढ़ें : इस नंबर पर करेंगे फोन तो आपके घर पहुंचेगा राशन, फल-सब्जी और दवाई

पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट नजर आ रही है। यूपी-हरियाणा व दिल्ली की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है। डीएम शकुंतला गौतम और एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव खुद पूरे इलाके का दौरा कर जायजा लेते हुए नज़र आ रहे है। वाहनों के भी पुलिस द्वारा धड़ल्ले से चालान किये जा रहे हैं, तो कुछ लोगो को "मैं देश, परिवार और समाज का दुश्मन हूं" लिखे हुए पोस्टर के साथ फोटो खिंचाकर घर मे अंदर रहने की नसीहत दी जा रही है।

यहभी पढ़ें: जानिए, आपके जिले में कितने बजे खुलेंगी दुकानें और कब होंगी बंद

मेडिकल स्टोर्स सुबह 6 बजे से दोपहर तक खो जा रहे हैं। जिनपर लोगों की भीड़ लगातार लगी हुई है। जबकि प्रशासन द्वारा दो घण्टे के लिए दुकान खोले जाने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं बागपत जनपद को कोरोना वायरस कोविड 19 संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी द्वारा तीन जॉन व 22 सेक्टर में विभाजित कर दिया गया है। एसपी और डीएम लगातार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं। वहीं जरूरी सामान के लिये होम डिलिवरी की तैयारी की गई है। प्रशासन ने दुकानदारों के नम्बर भी सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किए हैं।

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned