बहू की इन हरकतों से परेशान सास-ससुर ने डीएम और एसपी से की ये चौंकाने वाली मांग

बहू की इन हरकतों से परेशान सास-ससुर ने डीएम और एसपी से की ये चौंकाने वाली मांग

Nitin Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 11:21:30 AM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • बहू के पास रहते है बुजुर्ग सास-ससुर
  • डीएम और एसपी के ऑफिस में जाकर लगाई ये गुहार
  • पुलिस थाने में भी दो बार दे चुके हैं शिकायत

बागपत। बहू की इन हरकतों से परेशान होकर गुरुवार एक बुजुर्ग दंपति डीएम और एसपी के ऑफिस पहुंच गये। यहां उन्होंने आरोप लगाया कि उनके बेटे की मौत के बाद बहू ने दूसरे बेटे से अवैध संबंध बना लिये। अब मिलकर दोनों कुछ दबंगों के साथ मिलकर उनकी जमीन व घर पर अवैध कब्जा कर लिया है और उन्हें मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। करीब तीन माह से बुजुर्ग दंपति अपनी पुत्री की ससुराल में शरण लिए हुए हैं। पीडि़तों का आरोप है कि वह इस संबंध में कोतवाली बड़ौत में दो बार शिकायत कर चुके हैं, लेकिन पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीडि़तों ने पत्र की प्रति राष्ट्रपति के पास भी भेजी है।

अचानक कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर कर्मचारियों के साथ जमीन पर बैठ गये राजस्व अधिकारी, सरकार को दी ये चेतावनी

तीन माह से बेटी के ससुराल में रहने के मजबूर है बुजुर्ग दंपति

जानकारी के अनुसार, बड़ौत के गांव खेड़ा हटाना निवासी एक बुजुर्ग दंपति के अनुसार उनके तीन पुत्र थे। उनमें से बड़े पुत्र की करीब 8 माह पूर्व मौत हो चुकी है। उन्होंने अपनी पुत्र वधु पर चरित्रहीनता का आरोप लगाया और कहा कि उसके बेटे की मौत के बाद उसने गांव के ही दो लोगों से अवैध संबंध बना लिए थे। आरोप है कि उसके दूसरे पुत्र के उसे रोकने पर उसने उसके साथ ही संबंध स्थापित कर लिए । आरोप है कि उसका पुत्र पूरी तरह से उनके पुत्र-वधु के चंगुल में है। उन्होंने बताया कि वह अपने बड़े बेटे के साथ ही रहते थे। दूसरे बेटे ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध बनाने के बाद उनके तीसरे बेटे और उसकी बहू समेत उन्हें भी उन्हें घर से निकाल दिया। तो छोटे पुत्र ने उन्हें अपने पास रख लिया।

भरे जंगल में दो युवक कर रहे थे ऐसा गंदा काम, वन विभाग अधिकारियों को लगी भनक तो पकड़े गये शख्स- देखें वीडियो

जमीन वापस न कराने पर मांगी इच्छा मृत्यु

आरोप है कि संपत्ति के लालच में उसके बेटे- बहू ने अपने अन्य साथियों की मदद से गांव में पंचायत की और उन्हे साथ रखने पर उसके दूसरे बेटे से एक लाख रुपये की मांग की। रुपये न देने पर उसके बेटे व पुत्र वधु ने मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया और उनके मकान व जमीन पर कब्जा कर लिया। बुजुर्ग दंपति ने इस संबंध में कोतवाली बड़ौत में शिकायत की थी। इसमें उन्होंने अपना मकान व जमीन वापस दिलाने की मांग की थी । आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। पीडि़तों ने इस संबंध में एसपी से शिकायत की है और अपनी जमीन व मकान वापस दिलाने व आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई कराने की मांग की । बुजुर्ग दम्पत्ति ने एसपी से मांग की कि यदि उनकी सम्पत्ति वापस नही दिलाई जा सकती तो उन्हें इच्छा मृत्यु की अनुमति दिलाई जाए। पत्र की प्रति राष्ट्रपति व मुख्यमंत्री को भी भेजी गई हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned