scriptमॉर्निंग वॉक के दौरान अचानक बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी महिला और चंद मिनटों में ऐसे हो गई मौत | old woman sink in lake and died in baghpat | Patrika News

मॉर्निंग वॉक के दौरान अचानक बचाओ-बचाओ चिल्लाने लगी महिला और चंद मिनटों में ऐसे हो गई मौत

locationबागपतPublished: Sep 12, 2019 06:22:00 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

गांव में ही मॉर्निंग वॉक पर निकली थी महिला
गंदगी में भरे तालाब में गिरकर हुई मौत
मौत के बाद परिजनों का फूटा आक्रोश जमकर किया हंगामा

bagpat.png

बागपत। एक तरफ जहां केंद्र और प्रदेश की सरकार स्वच्छता मिशन के लिए लाख प्रयास कर रही है और तमाम गांव के तालाबों को स्वच्छ कराने के आदेश भी दिए है, लेकिन उसके बाद भी तालाब अभी तक गंदगी मुक्त नहीं हुए है। यही वजह है कि गुरुवार सुबह गंदगी से पटा तालाब एक महिला की मौत का कारण बन गया।

रिश्तेदारी में जा रहे युवक को बदमाशों ने लूटा तो मौके पर पहुंच गई पुलिस और फिर

मॉर्निंग वॉक के दौरान तालाब के पास से गुजर रही थी महिला

दरअसल मामला तहसील खेकडा क्षेत्र का है। जहां मुबारिकपुर गांव में गुरुवार सुबह तालाब के पास टहल रही एक बुजुर्ग महिला वरीसा गंदगी से पटे तालाब में गिर गई। इतना ही नहीं महिला ने बचाने के लिए गुहार लगाई, लेकिन जब तक लोग मौके पर पहुंचे। महिला की तालाब में गंदगी में फंसकर मौत हो गई। इतना ही नहीं तालाब में जहरीले जीव ओर मछलियों ने शव को नोच लिया।

जिलाधिकारी ने गांव में पहुंचकर महिलाओं की भरी गोद तो देखते रह गये लोग, सभी की शिकायतों का किया निराकरण- देखें वीडियाे

मौत के बाद मचा कोहराम, लोगों ने किया हंगामा

वही महिला की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। महिला की मौत के बाद ग्रामीणों में प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है। ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर अपना आक्रोश जाहिर किया और प्रशासन से तालाब सफाई की मांग की है। आरोप है कि तालाब सफाई की मांग ग्रामीण कई बार कर चुके हैं, लेकिन प्रशासन का कोई अधिकारी न तो तालाब देखने आया है और न ही इनकी सफाई की जा रही है। जिसका नतीजा गुरुवार को एक महिला की मौत के रूप में सामने आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो