scriptबागपत: अस्पताल से खिड़की तोड़कर फरार हुआ कोरोना का मरीज, दिल्ली की जमात में शामिल हुआ था नेपाली | One Corona positive patient Abscond from hospital. | Patrika News

बागपत: अस्पताल से खिड़की तोड़कर फरार हुआ कोरोना का मरीज, दिल्ली की जमात में शामिल हुआ था नेपाली

locationबागपतPublished: Apr 07, 2020 10:39:57 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights. कोरोना वायरस का पॉजिटिव मरीज फरार होने से मचा हड़कंप. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम आस—पास के गांवों में कर रही तलाश. जनपद में अभी तक 2 मरीज आए थे कोरोना पॉजिटिव
 

bagpat.jpg
बागपत। कोरोना वायरस का पॉजिटिव मरीज के फरार होने से हड़कंप मच गया है। पुलिस और डाक्टरों की टीम आस-पास के गांवों में मरीज की तलाश में जुटी हैं। जनपद में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मरीज है। दिल्ली की जमात में शामिल होकर बागपत के रटौल गांव के एक मदरसे में ठहरा था। सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन उसकी फोटो डालकर तलाश कर रहे है।
यह भी पढ़ें

Rampur: खाने में चिकन बिरयानी की मांग कर रहे अस्पताल में भर्ती लोग, जमातियों से हैं ताल्लुक

प्रशासिनक अधिकारियों की माने तो सोमवार रात करीब एक बजे के बाद से खेकड़ा सीएचसी से कोरोना पॉजिटिव मरीज फरार हुआ है। सीएचसी पर तैनात डाक्टरों का कहना है कि मरीज खिडकी को तोडकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश में आस पास के गांवों में तलाश की जा रही है। यह कोराना पॉजिटिव मरीज दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज मे आयोजित हुई जमात में शामिल हुआ था। 17 नेपाली जमात में शामिल होकर रटौल गांव के एक मदरसे मे ठहरी हुए थे।
मरीज के फरार हो जाने के कारण बागपत में कोरोना संकट बढने का खतरा हो गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी फरार कोरोना पॉजिटिव मरीज के फोटो डालकर उसको पकडे की अपील की जा रही है। आरोपित के फरार होने के बाद ही खेकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दे दी गयी। पुलिस रात से ही नेपाली मरीज की तलाश में जुटी हुई है। आस-पास थानों को भी अलर्ट कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो