एक सप्ताह में आधा दर्जन वारदात, अब प्रधान के परिवार पर फायरिंग, एक की मौत

Highlights:

-मामला कोतवाली बागपत इलाके का है

-रंजिश के चलते ग्राम प्रधान के परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग हुई

-गोली लगने से एक की मौत हो गई, तीन घायल हो गए

By: Rahul Chauhan

Updated: 16 May 2020, 02:40 PM IST

बागपत। जिले में आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। मामूली विवादों के चलते लोग एक दूसरे के खून के प्यासे बने हुए हैं। पिछले एक सप्ताह की बात करें तो आधादर्जन वारदातें ऐसी सामने आई हैं जिनमें मामूली विवादों के चलते खून खराबा हुआ है। ताजा मामला कोतवाली बागपत इलाके का है जहां पिछले काफी समय से मामूली विवाद में चली आ रही रंजिश के चलते ग्राम प्रधान के परिवार पर दर्जनों लोगों ने हमला करते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर प्रधान के भाई को मौत के घाट उतार दिया और 3 लोगों को भी गोली मारकर फरार हो गए। जिसके बाद गुस्साये लोगों ने इंस्पेक्टर कोतवाली पर आरोपियो से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें : औरैया सड़क हादसे के बाद भी जान जोखिम में डालकर जारी है मजदूरों का पलायन

दरअसल, मामला कोतवाली बागपत इलाके के निवाड़ा गांव का है। जहां इस्लामुद्दीन व ग्राम प्रधान सरवर के परिवारों के बीच मामूली विवादों के चलते पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है। जिसके चलते ही दो दिन पूर्व भी कार में दोनों पक्षो में मारपीट हो गई थी। जिसका थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था और शनिवार सुबह इस्लामुद्दीन पक्ष के दर्जनों लोगों ने ग्राम प्रधान के परिवार पर उस वक्त हमला कर दिया जब परिवार के लोग सोए हुए थे और बेख़ौफ़ दर्जनों लोगों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें ग्राम प्रधान के भाई निसार की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग मेहकर, अंगूर खान व रहीसु भी गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें: ट्रेन में बैठते भर आयीं मजदूरों की आंखें, अधिकारियों ने ताली बजाकर किया विदा

वहीं गुस्साये लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचकर जमकर हंगामा किया और इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी मामले की तफ्तीश में जुटे हुए हैं और एएसपी बागपत अनिल कुमार शिसौदिया का कहना है कि गांव निवाड़ा ओर जिला अस्पताल में भारी पुलिस फोर्स को लगाया गया है। साथ ही वारदात को अंजाम देकर फरार हुए लोगो की गिरफ्तारी के भी प्रयास किये जा रहे है

Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned