scriptस्कूल की दीवार को लेकर दो पक्ष भिड़े, पुलिस फोर्स ने खदेड़ा | police action on school wall dispute in baghpat | Patrika News

स्कूल की दीवार को लेकर दो पक्ष भिड़े, पुलिस फोर्स ने खदेड़ा

locationबागपतPublished: May 19, 2019 02:22:28 pm

Submitted by:

lokesh verma

बागपत जिले के करीमपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय का मामला
पुलिस फोर्स ने हल्का बल प्रयोग करते हुए भीड़ को दौड़ाया
पुलिस अधिकारी बोले- डीएम के आदेश पर हो रहा था निर्माण

baghpat

स्कूल की दीवार को लेकर दो पक्ष भिड़े, पुलिस फोर्स ने खदेड़ा

बागपत. जिले के करीमपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल को लेकर प्रधान व ग्रामीण उस समय आमने-सामने आ गए, जब दीवार के लिए खुदाई कराई जा रही थी। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर नोक-झोंक हुई। मामला बढ़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लोगों की भीड़ को दौड़ा दिया।
यह भी पढ़ें

फायरिंग करते हुए हत्या करने घर में घुसे बदमाश, लोगों की हिम्मत देख हथियार छोड़ दुम दबाकर भागे, देखें वीडियो-

दरअसल, शनिवार को करीमपुर गांव में नीरज प्रधान प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल के लिए खुदाई करवा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने बाउंड्री वॉल बनाने का विरोध कर वहां रास्ता होने की बात कही, जिसको लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए बाउंड्री वॉल का विरोध कर रहे लोगों को खदेड़ दिया और अपनी मौजूदगी में बाउंड्री वॉल का काम शुरू कराया।
यह भी पढ़ें

पत्नी से गैरमर्द के अवैध संबंध बर्दाश्त नहीं कर सका पति और उठा लिया यह खौफनाक कदम

बता दें कि विद्यालय की बाउंड्री वॉल को लेकर प्रधान और लोगों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। प्रधान प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल बनवाना चाहता था। जबकि दूसरा पक्ष वहां रास्ता होना बता रहा था। इस मामले में इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर ही प्रधान नीरज प्राथमिक विद्यालय की बाउंड्री वॉल बनवा रहा था, जिसका कुछ लोग विरोध कर रहे थे। उन्हें समझाकर घर भेज दिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो