scriptगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी पस्त | police and sog team arrested 50 thousand crook after encounter | Patrika News

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी पस्त

locationबागपतPublished: Jul 05, 2019 01:24:23 pm

Submitted by:

lokesh verma

खबर के मुख्य बिंदु-

खेकड़ा पुलिस और एसओजी की टीम को एनकाउंटर में मिली बड़ी सफलता
एनकाउंटर के दौरान बदमाशों की फायरिंग में बाल-बाल बचे दो पुलिसकर्मी
लूट और हत्या के 14 मुकदमे दर्ज हैं कुख्यात बदमाश आरिफ पर

baghpat

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा यूपी का ये शहर, एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी पस्त

बागपत. खेकड़ा पुलिस और एसओजी की टीम को एनकाउंटर में बड़ी सफलता मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिस और एसओजी की टीम मुखबिर की सूचना पर रटौल गांव के निकट पूर्वी यमुना नहर के पास पहुंची थी। इसी बीच टीम ने घेराबंदी करते हुए चिरोड़ी की तरफ से आ रहे बाइक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस और बदमाशों की फायरिंग में दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाश आरिफ पर 50 हजार रुपये का इनाम है। उस पर 14 से अधिक लूट और हत्या के मुकदमे दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

दरिंदगी: निजी अस्पताल में रात के समय नर्स से 6 लोगों ने किया गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार

baghpat
दरअसल, गुरुवार को खेकड़ा पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश बाइक पर सवार होकर चिरोड़ी की तरफ से किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बड़ौत आ रहे हैं। सूचना मिलते ही खेकड़ा पुलिस ने एसओजी टीम के साथ पूर्वी यमुना नहर पर घेराबंदी कर ली। बाइक सवार बदमाशों को देखते ही पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया ताे उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बदमाशों की फायरिंग पर जवाबी कार्रवाई की तो एक गोली बदमाश के पैर में जा धंसी। जबकि दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। उधर, गोली लगते ही बदमाश धराशाई हो गया, वहीं उसका दूसरा बदमाश मौके से भाग निकला।
यह भी पढ़ें- सपा सांसद आजम खान के समधी का होटल सील, सामने आई बड़ी वजह

baghpat
पुलिस के अनुसार पकड़ा गया बदमाश बागपत जिले के असारा गांव का आरिफ पुत्र जियाउल है। आरिफ हत्या, लूट, डकैती, चोरी और मारपीट की 2 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है। इस लिए पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस के अनुसार इनामी बदमाश आरिफ को पकड़ने के लिए वह कई दिन से तलाश कर रही थी। फिलहाल घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बागपत एसपी शैलेश कुमार पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश आरिफ मेरठ पुलिस से मुठभेड़ के दौरान फरार हो गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो