scriptवकील की हत्या के पीछे निकली ऐसी कहानी, पुलिस भी जानकर रह गई हैरान, देखें वीडियो | police arrested murderer of advocate | Patrika News

वकील की हत्या के पीछे निकली ऐसी कहानी, पुलिस भी जानकर रह गई हैरान, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Oct 15, 2019 03:39:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस ने हत्याकांड़ में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
-उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा व एक पिस्टल बरामद की है
-आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकर कर लिया है

screenshot_from_2019-10-15_15-23-08.jpg
बागपत। जनपद पुलिस ने थाना दोघट क्षेत्र के चर्चित एडवोकेट जाहिद हत्याकांड़ का खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस ने हत्याकांड़ में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक तमंचा व एक पिस्टल बरामद की है। आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकर कर लिया है। पुलिस के अनुसार वकील की हत्या मुखबिरी के शक में की गई थी। दोनों आरोपियों को विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिसन ने जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

महिलाओं ने डीएम से लगाई गुहार, हेडमास्टर करता है ऐसी गंदी मांग, सुनवाई न होने पर उठाया ये कदम- देखें वीडियाे

एसपी प्रताप गोपेंद्र ने बताया कि गत 30 सितम्बर को थाना दोघट क्षेत्र में पुसार-पलड़ा मार्ग पर गोली मारकर वकील जाहिद चैधरी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के भाई मोहम्मद काबिल ने अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हत्याकांड़ के खुलासे की मांग को लेकर वकील गत 3 अक्टूबर से हड़ताल पर थे। एसपी ने बताया कि हत्याकांड़ के खुलासे के लिए थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम को भी लगाया गया था। जांच के दौरान हत्याकांड़ में मुजफ्फरनगर जनपद के पुरबालियान निवासी सरफराज व पलड़ा निवासी मुस्तफा के नाम प्रकाश में आए थे।
यह भी पढ़ें

नमाज पढ़कर जा रहे लोगों से खूनी संघर्ष, फायरिंग और पथराव में कई घायल, देखें वीडियो

सोमवार को पुलिस को आरोपियों के पुसार तिराहे पर खड़ा होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक पिस्टल, एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए है। पुलिस ने हत्या के दौरान प्रयोग में लाई गई बाइक भी पलड़ा के जंगल से बरामद कर ली है। एसपी ने बताया कि सरफराज को वकील पर अपने मुखबिरी कर पुलिस से गिरफ्तार कराने का शक था। इसी कारण उसने अपने साथी के साथ मिलकर वकील को मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो