scriptBAGHPAT: रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो | police arrested retired soldier murder accused in baghpat | Patrika News

BAGHPAT: रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Jul 23, 2019 03:40:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

पहले एक साथ बैठकर पी थी शराब और फिर झगड़े के बाद की हत्या
रिटायर्ड फौजी की हत्या कर फरार हो गया था आरोपी
पुलिस ने आरोप को गिरफ्तार कर भेजा जेल

news

BAGHPAT: रिटायर्ड फौजी की हत्याकांड का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, हत्या की बताई चाैंकाने वाली वजह- देखें वीडियो

बागपत। जिले के खेकड़ा कस्बे में रिटायर्ड फौजी हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के अनुसार शराब पीकर गाली-गलौच करने पर गुस्से में आकर उसने पूर्व फौजी के ऊपर ईट से हमला कर दिया था। ईट उसके सिर में जा लगी और उसकी मौत हो गई। वहीं आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया था। जिसे सोमवार को पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार खेकड़ा की पट्टी औरंगाबाद निवासी रिटायर्ड फौजी रामपाल और मोनू पड़ोसी थी। वह कई बार एक साथ बैठकर शराब पीते थे। आरोप है कि शराब पीने के बाद रिटायर्ड फौजी अक्सर पड़ोसी मोनू को गोली देता था। इसके लिए वह मना भी करता था। शुक्रवार रात को भी रामपाल और मोनू दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। आरोपी पड़ोसी मोनू का आरोप है कि इस दौरान रामपाल ने गाली देना शुरू कर दिया। जिसको लेकर दोनों की कहासुनी हो गई। और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इस दौरान पड़ोसियों ने दोनों को छुड़ाकर अलग किया। जिसके बाद दोनों अपने अपने घर चले गये।

NOIDA: सात दिनों तक मौन धारण करने वाले भाजपा सांसद से हुई छह करोड़ की ठगी, केस दर्ज

रात को सोते समय पड़ोसी ने ईट से किया हमला

यहां रिटायर्ड फौजी अपने मकान के बाहर चारपाई डालकर सो गया था। वहीं इस दौरान मोनू ने उसके ऊपर ईट बरसाना शुरू कर दिया । इसबीच ईट सिर में लगने के कारण फौजी की मौत हो गई। मृतक के परिजनों के आ जाने के बाद आरोपी पड़ोसी मोनू मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है और विधिक कार्रवाई कर उसे जेल भेज दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो