scriptभाई ने जीजा संग मिलकर बहन के साथ की दरिंदगी, पूरा मामला जानकर रिश्तों से उठ जाएगा विश्वास, देखें वीडियो | police arrested three in a murder case | Patrika News

भाई ने जीजा संग मिलकर बहन के साथ की दरिंदगी, पूरा मामला जानकर रिश्तों से उठ जाएगा विश्वास, देखें वीडियो

locationबागपतPublished: Aug 22, 2019 02:23:54 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है
-पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है
-मामला के बाद पूरे गांव में चर्चा हो रही है

crime
बागपत। पुलिस ने हत्या के 24 घंटे के अंदर खुलासा किया है। इस खुलासे में भाई ने अपने बहनोई के साथ मिलकर अपनी सगी बहन को मौत के घाट उतार दिया। हिलवाडी गांव में रेखा हत्या मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके दो को जेल भेज दिया गया है, जबकि प्रदीप अभी अस्पताल में है।
यह भी पढ़ें

बाबा के कहने पर इंजीनियर ने लगा दी 70 फीट से छलांग, जानिये फिर क्या हुआ इसके बाद

इतना ही नहीं, आरोपित महिला ने हत्या का इल्जाम अपने प्रतिद्वंदी 6 लोगों पर लगाते हुये उनके खिलाफ बडौत थाने में दर्ज कराया था और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं अब पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपित महिला को ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है आरोपित महिला अंजू ने अपने बहनोई पप्पू जो जनपद शामली के थाना भवन स्थित मंडेट गांव का रहने वाला है व भाई प्रदीप उर्फ गुड्डू के साथ मिलकर अपने विपक्षियों को फंसाने के लिये हत्या की साजिश रची थी।
यह भी पढ़ें

पुलिस पर बदमाश ने तान दी बंदूक तो दिखा ऐसा नजारा, हर कोई रह गया सन्न, देखें वीडियो

इस हत्या को उस समय अंजाम दिया गया जब देर शाम चारों (रेखा, पप्पू, अंजू व प्रदीप) खेत पर घूमने के लिए जा रहे थे। उसी समय गन्ने के खेत के पास पप्पू ने रेखा पर तमंचे से फायर कर उस को मौत के घाट उतार दिया। प्रदीप उर्फ गुड्डू को भी बहनोई पप्पू से गोली लगवा कर उसको घायल कर दिया। जिसके बाद पुलिस को झूठी सूचना देकर मामले से बचने का प्रयास भी किया। लेकिन पुलिस ने मामले का सही अनावरण करते हुए आरोपित महिला अंजू जो रमाला जनपद के बरवाला गांव में रहने वाली है तथा उसके बहनोई पप्पू (शामली) व भाई प्रदीप के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना जुर्म कबूल लिया। आरोपित अंजू ने रेखा के गोरीपुरी स्थित मकान पर पप्पू व प्रदीप के साथ मिलकर मुकदमे में फंसाने की योजना तैयार की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो