scriptबैरक में सिपाही अपने दोस्तों के साथ कर रहा था गलत काम, एसपी ने किया निलंबित | police created ruckus by drinking alcohol with friends in kotwali | Patrika News

बैरक में सिपाही अपने दोस्तों के साथ कर रहा था गलत काम, एसपी ने किया निलंबित

locationबागपतPublished: Sep 08, 2019 11:23:08 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlight
. बैरक में डयूटी देेने के बाद पहुंचा था सिपाही. उसी दौरान करने लगा हंगामा
 

2_2.jpg
बागपत. कोतवाली की बैरक में सिपाही ने नशे में धुत होकर हंगामा करना शुरू कर दिया। सिपाही बैरक में अपने दो दोस्तों के साथ मौजूद था। कोतवाली के अंदर अपनी बैरक में दो दोस्तों को शराब पिला र हे सिपाही के तहत पुलिस एक्ट की धारा 34 के तहत कार्रवाई की। प्रभारी निरीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है।
जानकारी के अनुसार, कोतवाली में तैनात सिपाही रविंद्र कपासिया रात की गश्त ड्यूटी पर तैनात था। शुक्रवार को सिपाही कोतवाली की छत पर बनी अपनी बैरक में दोस्त आरिफ और आजाद को दावत दे रहा था। बैरक में शराब के साथ नॉनवेज का भी इस्तेमाल किया जा रहा था। वहीं, मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी ने बैऱक में शराब पीने को लेकर आपत्ति की। जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए।
इसकी जानकारी पुलिसकर्मी ने कोतवाली प्रभारी अरविंद कुमार को दी। कोतवाली प्रभारी के निर्देश पर सिपाही व उसके दोस्तों का सीएचसी में मेड़िकल कराया गया। कोतवाल प्रभारी ने सिपाही व उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ पुलिस एक्ट की धारा 34 की कार्रवाई की। मेडिकल में तीनों पर नशे की पुष्टि हुई है।
कोतवाल प्रभारी को सिपाही रविंद्र कपासिया ने बताया कि वह ड्यूटी पर तैनात था। उसकी तबीयत खराब हो गई थी। जिसकी वजह से थोड़ी शराब पी थी। एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। वहीं, सिपाही को निलंबित कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो