scriptपरिवार ने घर के अंदर ऐसी जगह छिपाकर रखा था ‘बीफ’, आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन | police found beef in washing machine in baghpat | Patrika News

परिवार ने घर के अंदर ऐसी जगह छिपाकर रखा था ‘बीफ’, आप भी नहीं कर पाएंगे यकीन

locationबागपतPublished: Aug 20, 2019 07:28:36 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

अवैध पशु कटने की सूचना पर पुलिस ने घर पर मारा था छापा
पुलिस के छापा मारते ही मकान छोड़कर फरार हो गये परिवार के लोग

DEMO PIC

बागपत। जिले में गोवंश कटने की सूचना पर कोतवाली बागपत पुलिस ने मंगलवार को एक मकान पर छापेमारी की। इस दौरान मकान पर पुलिस के छापा मारते ही घर के लोग मौके से फरार हो गये। इतना ही नहीं पुलिस ने जब घर में तलाशी ली, तो उन्होंने घंटों तक कुछ नहीं मिला। इसके बाद अचानक ही पुलिस की नजर ऐसी जगह पड़ी। जिसमें अवैध पशु कटान की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मांस को कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया।

news

ऐसी जगह रखा मिला मांस,देखकर दंग रह गये लोग

दरअसल कोतवाली बागपत पुलिस ने बागपत शहर में अवैध पशु कटान पर लगाम लगाने के लिए तमाम मीट की दुकानों को भी बन्द करा दिया। वहीं इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने मीट कारोबारियों को पशु कटान नहीं करने की सख्त चेतावनी दे रखी है। लेकिन कुछ लोग अभी भी चोरी छिपे पशु कटान कर रहे है। जिसके चलते मंगलवार सुबह कोतवाली पुलिस को मुखबिर से कटान की सूचना मिली और पुलिस ने पुराना कस्बे में शहजाद नाम के शख्स के मकान पर छापेमारी की तो पुलिस को वहां से एक वाशिंग मशीन में छिपाकर रखा गया। अवैध कटान पशु का मांस बरामद हुआ। हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही पूरा परिवार वहां से फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस मांस सहित वाशिंग मशीन को भी कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुटी है। वहीं पुलिस के अधिकारी जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो