इन कुख्यात बदमाशों पर बढाई गई ईनामी राशि, सुनील राठी के भाई पर भी पुलिस ने बढ़ाई राशि

  • फरार कुख्यात अपराधियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम राशि
  • 2008 से फरार चल रहे सुनील राठी के भाई की भी ईनामी राशि बढ़ाई
  • पुलिस पर फायरिंग कर भागने वाले फोनी पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित

By: Ashutosh Pathak

Published: 07 Jul 2019, 09:58 AM IST

बागपत। फरार अपराधियों पर अब पुलिस प्रशासन ने इनाम बढ़ा दिया है। ऊर्जा निगम की टीम से कैश लूटने व मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भागे अपराधी विकास उर्फ फोनी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया है। वहीं 11 साल से फरार कुख्यात सुनील राठी के चचेरे भाई सोहनवीर पर इनाम राशि पांच हजार से बढ़ाकर 15 हजार रुपये कर दी है।

दरअसल जिले में 10 इनामी अपराधी है, इनमें से कई अपराधियों पर हाल में ही इनाम घोषित किया गया है तथा कई पर इनाम राशि बढ़ाई गई है। दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी का चचेरा भाई सोहनपाल उर्फ सोनू हत्या के मामले में वर्ष 2008 से फरार चल रहा है। पहले उस पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था, अब बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया है।

रमाला क्षेत्र के ककड़ीपुर गांव के विकास उर्फ फोनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 29 अप्रैल को छपरौली क्षेत्र में ऊर्जा निगम के कर्मचारियों से लाखों रुपये कैश लूटा था। दोघट पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो सप्ताह पूर्व धर्मेंद्र उर्फ दीवान चिदौड़ी मेरठ को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि फोनी भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। खेकड़ा थाना क्षेत्र में हुए जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपी पर दस हजार रुपये का इनाम है। हालांकि हाईकोर्ट से उसकी गिरफ्तारी पर स्टे है। एसपी बागपत शैलेश कुमार पाण्डेय का कहना है कि इनामी अपराधियो की गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास किए जा रहे है।

ये भी पढ़ें : गाजियाबाद में पत्‍नी व बच्‍चों की हत्‍या के बाद खुदकुशी का मामला: इस वजह से Love Marriage का हुआ खौफनाक अंत- देखें वीडियो

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned