scriptइन कुख्यात बदमाशों पर बढाई गई ईनामी राशि, सुनील राठी के भाई पर भी पुलिस ने बढ़ाई राशि | Police increased prize money on the infamous rogues | Patrika News

इन कुख्यात बदमाशों पर बढाई गई ईनामी राशि, सुनील राठी के भाई पर भी पुलिस ने बढ़ाई राशि

locationबागपतPublished: Jul 07, 2019 09:58:18 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

फरार कुख्यात अपराधियों पर पुलिस ने बढ़ाई इनाम राशि
2008 से फरार चल रहे सुनील राठी के भाई की भी ईनामी राशि बढ़ाई
पुलिस पर फायरिंग कर भागने वाले फोनी पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित

bagpat

इन कुख्यात बदमाशों पर बढाई गई ईनामी राशि, सुनील राठी के भाई पर भी पुलिस ने बढ़ाई राशि

बागपत। फरार अपराधियों पर अब पुलिस प्रशासन ने इनाम बढ़ा दिया है। ऊर्जा निगम की टीम से कैश लूटने व मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भागे अपराधी विकास उर्फ फोनी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया है। वहीं 11 साल से फरार कुख्यात सुनील राठी के चचेरे भाई सोहनवीर पर इनाम राशि पांच हजार से बढ़ाकर 15 हजार रुपये कर दी है।
दरअसल जिले में 10 इनामी अपराधी है, इनमें से कई अपराधियों पर हाल में ही इनाम घोषित किया गया है तथा कई पर इनाम राशि बढ़ाई गई है। दिल्ली तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात सुनील राठी का चचेरा भाई सोहनपाल उर्फ सोनू हत्या के मामले में वर्ष 2008 से फरार चल रहा है। पहले उस पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था, अब बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया है।
रमाला क्षेत्र के ककड़ीपुर गांव के विकास उर्फ फोनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर 29 अप्रैल को छपरौली क्षेत्र में ऊर्जा निगम के कर्मचारियों से लाखों रुपये कैश लूटा था। दोघट पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो सप्ताह पूर्व धर्मेंद्र उर्फ दीवान चिदौड़ी मेरठ को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि फोनी भागने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। खेकड़ा थाना क्षेत्र में हुए जानलेवा हमले के मामले में एक आरोपी पर दस हजार रुपये का इनाम है। हालांकि हाईकोर्ट से उसकी गिरफ्तारी पर स्टे है। एसपी बागपत शैलेश कुमार पाण्डेय का कहना है कि इनामी अपराधियो की गिरफ्तारी के हर संभव प्रयास किए जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो