scriptयुवक, पत्नी और नौकर के केस में आया Twist तो कोर्ट जा पहुंचा पीड़ित, इसके बाद जो हुआ… | police lodged fir against 4 after order of court | Patrika News

युवक, पत्नी और नौकर के केस में आया Twist तो कोर्ट जा पहुंचा पीड़ित, इसके बाद जो हुआ…

locationबागपतPublished: Sep 09, 2019 05:08:19 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Headlines:
-कोर्ट के आदेश पर युवती समेत चार लोगोें के खिलाफ कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया गया
-फैजपुर निनाना निवासी वीरसैन पुत्र भागमल ने बताया कि वह गांव में राशन डीलर की दुकान चलाता है
-इससे पूर्व उसका भाई सस्ते गल्ले की दुकाना चलाता था

High Court Order

हाईकोर्ट ऑर्डर

बागपत। फैजपुर निनाना गांव में सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर काम करने वाले मजदूर के साथ मारपीट कर व घर से हजारों की नकदी ले जाने के आरोपियों द्वारा राशन डीलर, उसकी पत्नी व मजदूर को ही फंसाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस ने पीड़ितों की कोई सुनवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित कोर्ट की शरण में पहुुंचा।
यह भी पढ़ें

2050 में 700 मिलियन लोगों की बड़े खतरे में होगी जिंदगी, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

कोर्ट के आदेश पर युवती समेत चार लोगोें के खिलाफ कोतवाली पर मुकदमा दर्ज किया गया। फैजपुर निनाना निवासी वीरसैन पुत्र भागमल ने बताया कि वह गांव में राशन डीलर की दुकान चलाता है। इससे पूर्व उसका भाई सस्ते गल्ले की दुकाना चलाता था, जो किसी कारणवश निरस्त हो गई थी और उसे आवंटित कर दी गई थी। हाल ही में वह शुगर से पीड़ित चल रहा है।
आरोप है कि गांव का एक युवक उसकी नाबालिग लड़की पर गलत नजर रखने लगा था। लड़की को उन्होंने बहला- फु सलाकर अपने कब्जे में कर लिया था और घर से 28 हजार की नकदी भी उड़ा ले गया था। आरोप है कि गत माह गांव के कुछ लोगोें ने सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान पर काम करने वाले मजदूर युसूफ के साथ मारपीट कर दी थी।
यह भी पढ़ें

Akhilesh Yadav तो नहीं आए लेकिन लखनऊ से यह सपा नेत्री पहुंचीं Azam Khan के घर

जिसमें उल्टा आरोपियों ने वीरसैन, उसकी पत्नी व मजदूर को ही फंसा दिया था और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया था। आरोप है कि पीड़ितों ने पुलिस को शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली। कोर्ट ने सत्यकुमार उर्फ फोनी पुत्र यशपाल, गौरव पुत्र कृष्णपाल, अमरदीप पुत्र मैनपाल, प्रियंका पुत्री कृष्णपाल के खिलाफ धारा 156 (3) में मुकदमा दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो