scriptभीम आर्मी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी | Police raid for the accused of firing on the Bhim Army leader | Patrika News

भीम आर्मी नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी

locationबागपतPublished: Apr 18, 2019 12:06:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

वारदात के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली
घर के बाहर लगे CCTV कैमरे से हुर्इ आरोपियों की पहचान

बागपत. भीम आर्मी के ब्लाॅक अध्यक्ष के हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। एएसपी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना खेकड़ा में सात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें हसनपुर मसूरी के ग्राम प्रधान कल्लू उर्फ नवीन भी शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

Election Live: मतदान के दौरान ग्रामीणों ने कर दी यह डिमांड, भागी-भागी आईं तहसीलदार- देखें वीडियो

बताते चले कि मंगलवार की सुबह गांव हसनपुर मसूरी में सुरेंद्र पुत्र श्रीचंद पर करीब आधा दर्जन हथियारबंद लोगों ने ताबड़-तोड़ गोलियां बरसा कर घायल कर दिया था। बताया जाता है कि सुरेंद्र की गांव में ही परचून की दुकान है और वह भीम आर्मी का ब्लाॅक अध्यक्ष है। घटना के समय वह घर के बाहर कुर्सी पर बैठा हुआ था। इसी बीच कार सवार हमलावर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। हमलावर पीड़ित के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। बता दें कि फिलहाल सुरेंद्र की हालत में सुधार है।
यह भी पढ़ें

Election Live: मतदान करने के बाद बूथ के अंदर ही जमीन पर गिरे बुजुर्ग, अस्पताल में कराया गया भर्ती- देखें वीडियो

एएसपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पांच लोग गोली चलाते दिखाई दे रहे हैं। जबकि दो लोग कार में ही बैठे हुए थे। कार में ग्राम प्रधान भी मौजूद बताए गए हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित के पुत्र ने सात लोगों को नामजद कराते हुए तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुदकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एएसपी ने दावा किया है कि सभी हमलावरों की पहचान हो चुकी है और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं, जो तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं। बताया गया है सभी आरोपी घर से फरार हैं। उनके ठिकानों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

VIDEO: शादी समारोह में पड़ी खलल, अचानक इतने लोगों को कराया गया अस्पताल में भर्ती

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो