महिलाओं पर लगा एक शख्स को गोलियों से छलनी करने का आरोप, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

महिलाओं पर लगा एक शख्स को गोलियों से छलनी करने का आरोप, पूरी खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

Iftekhar Ahmed | Publish: Apr, 21 2019 08:53:49 PM (IST) Bagpat, Bagpat, Uttar Pradesh, India

  • महिलाओं के खिलाफ दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा
  • तीन महिलाओं समेत पांच के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की रपोर्ट
  • केस दर्जकर मामले की जांच में जुटीं पुलिस

बागपत. धनोरा सिल्वर नगर गांव में शनिवार की सुबह करीब 8 बजे रंजिश के चलते सतपाल उर्फ नीटू पुत्र मुंशी की अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या के मामले में बिनोली पुलिस ने तीन महिलाओ सहित 5 के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस कह रही है कि इन्ही तीनों महिलाओं पर गोलियां बरसकर हत्या करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें- गौकशी का भंडाफोड़, वीडियो में देखे मौके से क्या हुआ बरामद

गौरतलब है कि मृतक नीटू धनोरा गांव का ही रहने वाला था। वह एक वर्ष से बड़ौत की पट्टी मेहर में अपने बीवी-बच्चों, मां और बहन सुदेश को को साथ लेकर रह रहा था। मृतक शनिवार सुबह कार से अपने गांव धनोरा में स्थित अपने खाली पड़े मकान में दरवाजा लगवाने के लिये आया था। तभी हमलावरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुचे एएसपी बागपत कुमार रणविजय सिंह, सीओ बड़ौत रामानन्द काशूवाह, थाना प्रभारी बिनौली रवेंद्र सिंह और पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त कर शव को पीएम के लिये बागपत भिजवाया दिया था ।

यह बी पढ़ें: पुलिस पर बदमाशों ने किया हमला, इसके बाद पुलिस ने जो किया देखकर उड़ जाएंगे होश

हत्या के सम्बंध में मृतक के छोटे भाई कुलदीप पुत्र मुंशी ने गांव के ही आंनद पुत्र बनवारी, मोहन पत्नी आनंद, खुसबू पुत्री आंनद, देवकर्ण पुत्र अशोक, सीमा पुत्री अशोक को नामदर्ज करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी। बागपत में ऐसा पहला मामला है, जब महिलाओं पर घेराबन्दी कर गोलियां चलाकर हत्या की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है। हालांकि, पुलिस अभी मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned