scriptथाने में सोती रही पुलिस, हथकड़ी खोलकर फरार हुआ भतीजी से दुष्कर्म का आरोपी चाचा | Police sleeping in Ramala Thana of Baghpat accused of rape escaped by open hathkadi | Patrika News

थाने में सोती रही पुलिस, हथकड़ी खोलकर फरार हुआ भतीजी से दुष्कर्म का आरोपी चाचा

locationबागपतPublished: Sep 12, 2022 08:53:56 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

जिस बागपत जिले में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिसकर्मियों को अपराधियों के प्रति सख्ती का पाठ पढ़ाया उसी के थाना रमाला में पुलिस की लापरवाही के कारण दुष्कर्म का आरोपी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। थाना पुलिस सोती रही और दुष्कर्म आरोपी बडे़ ही आराम से फरार हुआ। बताया तो यहां तक जाता है कि उसने हथकड़ी की चाबी भी पहरे पर तैनात सिपाही की जेब से निकाली और उसको पता ही नहीं चल सका।
 

थाने में सोती रही पुलिस,हथकड़ी खोलकर फरार हुआ भतीजी से दुष्कर्म का आरोपी चाचा

थाने में सोती रही पुलिस,हथकड़ी खोलकर फरार हुआ भतीजी से दुष्कर्म का आरोपी चाचा

जिले के थाना रमाला से रात को दुष्कर्म का आरोपी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। भागे दुष्कर्म के आरोपी की तलाश में पुलिस लगी है। लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। दुष्कर्म आरोपी के भागने से पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठने लगे है। थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के परिजनों ने रिश्ते के चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। जिसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे रात को हिरासत में लिया था।
बताया जाता है पकड़े आरोपी ने पहले भी भागने का प्रयास किया, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सका। जिस पर पुलिसकर्मियों ने हथकड़ी लगाकर उसको रोशनदान से बांधकर बैठा दिया था। रात को मौका देखकर आरोपी ने हथकड़ी खोल ली और थाने से भाग गया। इसकी जानकारी होने पर पुलिसकर्मियों में अफरातफरी मच गई और उन्होंने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। पुलिसकर्मी आरोपी की तलाश में दबिश देती रही। लेकिन वह पकड़ नहीं जा सका है। वहीं इसी मामले में आरोपी युवक के परिजनों ने पुलिस पर कई दिन से हिरासत में रखने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

CM Yogi Adityanath Baghpat Visits : बागपत को मिली परिवारवाद से मुक्ति, विकास के मामले में चौथे नंबर पर – सीएम योगी

इस मामले में सीओ युवराज सिंह का कहना है कि फरार आरोपी की तलाश में दो टीमें लगाई गईं हैं, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। रमाला थाने से आरोपी के भागने की घटना पहली नहीं है। इससे पहले भी आरोपी थाने से भाग चुके हैं। बागपत कोतवाली से कई साल पहले हवालात की दीवार उखाड़कर आरोपी भाग गए थे। जिसमें कई पुलिस कर्मी भी सस्पेंड हुए थे। वहीं पिछले साल ही बड़ौत कोतवाली से दहेज हत्या का आरोपी दीवार कूदकर फरार हो गया था। इसमें भी कई पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो